Home समाचार फ्लॉप साबित हुई ममता की सियासी नौटंकी, चोट लगने से पहले का...

फ्लॉप साबित हुई ममता की सियासी नौटंकी, चोट लगने से पहले का वीडियो हुआ वायरल

1912
SHARE

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सियासी नौटंकी के लिए जानी जाती है। फिर उन्होंने अपनी नौटंकी से राज्य की सियासत को गर्मा दिया है। लेकिन दीदी का यह सियासी दांव अब उनके लिए ही मुसीबत बनता जा रहा है। सोशल मीडिया पर चोट से ठीक पहले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे ममता के झूठ की पोल खुलती नजर आ रही है। वीडियो में ममता बनर्जी गाड़ी की सीट के बगल में खड़ी दिख रही है। उनके साथ उनके सुरक्षा कर्मी भी दिख रहे हैं। नंदीग्राम के जिस बिरुलिया बाजार से वो गुजर रही थी उस जगह पर खड़े होने के लिए भी जगह नहीं थी। वहीं चश्मदीदों का कहना है कि भीड़ और लोहे के पिलर की वजह से ममता दीदी को चोट लगी है।  

नंदीग्राम में ममता बनर्जी को चोट लगने के समय वहां मौजूद सुमन नामक एक चश्मदीद ने कहा कि उनको(ममता बनर्जी) देखने के लिए जनता इकट्ठा हो गई थी। उन्हें देखने के लिए लोग घेरकर खड़े हो गए थे। उसी समय उन्हें गर्दन और पैर पर चोट लग गई। किसी ने उन्हें धक्का नहीं दिया। गाड़ी धीरे-धीरे चल रही थी।

नंदीग्राम में कई चश्मदीद सामने आए हैं, जो ममता के काफिले में शामिल थे। उन्होंने कहा कि ड्राइवर की गलती से हादसा हुआ। सड़क पर लगा हुआ लोहे का पिलर ड्राइवर को नहीं दिखा। ममता दीदी का पैर बाहर था और दरवाजा पिलर से टकराने के बाद पैर पर लग गया।

Leave a Reply