Home समाचार देखिए पंडितों और हिन्दुओं का अपमान, क्यों मौन हैं जनेऊधारी ब्राह्मण राहुल...

देखिए पंडितों और हिन्दुओं का अपमान, क्यों मौन हैं जनेऊधारी ब्राह्मण राहुल गांधी ?

471
SHARE

राहुल गांधी अपने आप को जनेऊधारी ब्राह्मण और अपना गोत्र दत्तात्रेय बताते हैं। लेकिन उनकी राज्य सरकारों में ब्राह्मणों और हिन्दुओं का अपमान हो रहा है और वे इस पर चुप्पी साधे हुए हैं। राजस्थान में एक पुजारी को जिंदा जला दिया गया। महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की मॉब लिंचिंग की गई। फिर महाराष्ट्र में ब्राह्मणों के अपमान का एक मामला सामने आया है। विवादित फिल्म एक्टर एजाज खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पंडितों को गाली देता नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर #अरेस्ट_मुल्ला_एजाज भी ट्रेंड हो रहा है।

एजाज खान की गिरफ्तारी की मांग हो रही है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने लिखा, “जो एजाज खान ने बोला है उसके बाद माफी संभव नहीं लोगों में भयानक गुस्सा है, तुरन्त उसके खिलाफ गंभीर कानूनी कार्यवाही ही एकमात्र विकल्प आशा करता हूँ। राज्य सरकार और कानून व्यवस्था संभालने वाले इसकी गंभीरता को जल्दी समझ लेंगे।”

बता दें कि एजाज ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब अकॉउंट पर पिछले साल 8 सितंबर, 2019 को अपलोड किया था। इस वीडियो में वह दिल्ली के एक युवक साहिल की हत्या पर अपनी बात रख रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो साहिल की मौत को आधार बनाकर पंडितों को हत्यारा बताने की कोशिश कर रहा है। एजाज ने कहा कि साहिल अपने दोस्तों का झगड़ा निबटाने के लिए पंडितों की गली में गया और वहाँ उसकी लिंचिंग कर दी गई।

एजाज खान जिस घटना को लेकर ब्राह्मणों पर हमला कर रहा है, उसके बारे में जब पड़ताल की गई, तो हैरान करने वाली सच्चाई सामने आयी। पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकरे ने बताया कि यह घटना 30 अगस्त, 2019 को दिल्ली में हुई थी। मोटरसाइकिल को रास्ता न देने की वजह से हाथापाई हुई थी। इस दौरान साहिल जख्मी हो गया था। बाद में उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें से एक नाबालिग है। साथ ही पुलिस ने तब इस मामले में किसी भी तरह की सांप्रदायिक एंगल न होने की बात कही थी। एजाज खान की तरह सेक्युलर गैंग ने इस केस में मॉब लिंचिंग एंगल के साथ खूब प्रोपगेंडा किया था।

ऐसे में सवाल उठता है कि फर्जी खबर को आधार बनाकर ब्राह्मणों के खिलाफ जहर उलगने वाले एजाज खान के खिलाफ कोई कार्रवाई होगी? क्या शिवसेना, कांग्रस और एनसीपी की सरकार एजाज खान को गिरफ्तार करेगी ? क्या राहुल गांधी खुद को ब्राह्मण बताकर और मंदिरों में जाकर ब्राह्मणों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं? सेक्युलर और लिबरल गैंग मिलकर ब्राह्मणों और हिन्दुओं को टार्गेट कर बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। क्या इनके खिलाफ ठोस कदम उठाया जाएगा या अल्पसंख्यक तुष्टिकरण के कारण कांग्रेस शासित राज्यों में हिन्दू अपमान बर्दाश्त करता रहेगा ?

 

 

Leave a Reply