Home समाचार केजरीवाल के पार्षद ताहिर के घर मिले लड़कियों के जले कपड़े, अंडरगारमेंट्स...

केजरीवाल के पार्षद ताहिर के घर मिले लड़कियों के जले कपड़े, अंडरगारमेंट्स और बैग

7437
SHARE

दिल्ली हिंसा में एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। सुदर्शन न्यूज के अनुसार आप आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर के घर से एक से अधिक लड़कियों के अधजले कपड़े, बैग और अंडरगारमेंट्स मिलने का दावा किया गया है। दिल्ली पुलिस को नाले से एक लड़की का शव मिला है, लेकिन आशंका जाहिर की जा रही है कि ये अधजले कपड़े, बैग और अंडरगारमेंट्स एक से अधिक लड़कियों के हो सकते हैं।

खबर में ये बताया गया है कि जिस लड़की की लाश नाले में मिली है।,उसके बारे में जानकारी अभी नहीं मिली है। सुदर्शन न्यूज के मुताबिक ताहिर के घर में लड़की के जले कपड़े, जले बैग और अंडर गारमेेंट्स मिले हैं। इससे शक जाहिर हो रहा है कि ये कपड़े उसी लकड़ी के हो सकते हैं। 

दिल्ली हिंसा की भयावह खबरें आ रही है। अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है जबकि 300 से ज्यादा लोग हिंसा में घायल हो चुके हैं। 

 

1 COMMENT

  1. चुनाव आयोगसे हमारी मांग आम आदमी पार्टीकी सदस्य्ता रद हो
    ==============
    हिन्दुसगताँ के चुनाव आयोग से हिन्दुस्तान की जनतासे अपील की जाती है के ऐसी देश द्रोही प्रार्टी की सदस्य्ता रद करे , देश में दंगा फेलानेवालिक भ्रस्टाचारी इस्लामिक आतकवादीकी पैरवी करनेवाली ,कोमहयूनिष्टोक्तिक देश विरोधी गतिविधियोंका बढ़ावा देनेवाली आमआदमी पार्टीकी सदस्य्ता रद हो देश के सभी नागरिको की भलाई के लिए और देश के दरेक नागरिक की सलामती और विकास के लिए इस पार्टी की सदस्य्ता रद हो देश में जेहादी ,कटटरवादी नक्षली सोच वाली पार्टी और देश के टुकड़े टुकड़े करनेवाली पार्टीकी प्राथमिकता रद हो जिसमे देश के हर नागरिक ,मकई भलाई है
    ===प्रहलादभाई प्रजापति ,,,,, १/३/२०२०

Leave a Reply