Home पोल खोल हाथरस की बेटी तो हफ्ते भर में न्याय मिलेगा, लेकिन राजस्थान की...

हाथरस की बेटी तो हफ्ते भर में न्याय मिलेगा, लेकिन राजस्थान की बेटी को भी न्याय दिलाइए राहुल गांधी जी

767
SHARE

उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में कांग्रेस पार्टी और मीडिया के एक तबका हाय-तौबा मचाए हुए है। यूपी सरकार पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया जा रहा है। लेकिन सच्चाई यह है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में राज्य सरकार इस मामले में त्वरित कार्रवाई कर रही है। सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। यहां तक कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी इस संबंध में सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की है। पीएम मोदी ने मुख्‍यमंत्री से दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करने को कहा है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस घटना के सभी चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में की जाएगी।

इतना ही नहीं मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने हाथरस घटना की जांच के लिए तीन सदस्‍यों की विशेष जांच टीम के गठन का भी निर्देश दिया है। इसकी अध्‍यक्षता राज्‍य के गृहसचिव करेंगे। ये दल सात दिन के भीतर रिपोर्ट सौंपेगा।

इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी और मीडिया का एक तबका हंगामा कर रहा है।

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के इस रवैये की जमकर आलोचना की जा रही है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि सीएम योगी आदित्यानाथ की सख्ती के बाद हाथरस की बेटी को न्याय मिल रहा है, लेकिन राहुल गांधी राजस्थान में दलित बेटी की रेप के बाद हत्या के मामले में आवाज क्यों नहीं उठा रहे हैं।

Leave a Reply