Home समाचार फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने पीएम मोदी को बताया महान रणनीतिकार, अधीर...

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने पीएम मोदी को बताया महान रणनीतिकार, अधीर हिन्दुओं को दी भरोसा रखने की नसीहत, गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

311
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की सेवा के लिए पूरी तरह समर्पित है। वे हमेशा देशवासियों की सुरक्षा और विकास को ध्यान में रखकर रणनीति तैयार करते और फैसले लेते हैं। लेकिन लोगों के हित में जितना अधिक काम करते हैं, उतना ही अधिक उनसे अपेक्षाएं बढ़ जाती हैं। उन अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए लोग अधीर हो जाते हैं। ऐसे ही लोगों को बॉलीवुड फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर धैर्य रखने और प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा रखने की नसीहत दी है। 

विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट में कहा कि कभी-कभी हिन्दू खासकर दक्षिण पंथी खेमे के लोग भी अपना धैर्य खो देते हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निष्क्रियता का आरोप लगाने लगते हैं। मैं उन लोगों की अधीरता और बेचैनी को समझता हूं, लेकिन नरेन्द्र मोदी भारत के महान रणनीतिकार और प्रधानमंत्री हैं। अगर आप उनसे अधीरता की अपेक्षा करते हैं तो आप उन्हें नहीं समझते हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा देते हुए ट्वीट किया कि गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने गुजरात में कट्टर सांप्रदायिकता को हराया। पूरे विश्व में पाकिस्तान को अलग-थलग किया। असहिष्णुता गैंग को पराजित किया, जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया, राम मंदिर का शिलान्यास किया, ट्रिपल तलाक पर रोक लगाई,  पूरी दुनिया में हिंदू सभ्यता और संस्कृति को पहचान दिलाने का काम किया। वे अर्बन नक्सलियों को गिरफ्तार कराने वाले पहले प्रधानमंत्री भी हैं।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों की एक लंबी सूची है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब उन्होंने पदभार संभाला तो हिंदू पराजित, असुरक्षित और उपेक्षित महसूस कर रहे थे, उन्होंने हिंदुओं, विशेषकर युवाओं को एकजुट किया और सशक्त बनाया। तुष्टिकरण के बिना अल्पसंख्यकों के सशक्तिकरण के लिए काम किया। नरेन्द्र मोदी की लगातार जीत इसका प्रमाण है।

विवेक अग्निहोत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि उनके समय में ही सभी अर्बन नक्सल्स समाचार चैनलों का भंडाफोड़ हुआ, टुकड़े-टुकड़े गैंग पर कार्रवाई की गई, शाहीन बाग़ गिरोह को खत्म किया गया। अब बॉलीवुड के सांप्रदायिक चेहरे उजागर हो रहे हैं। नरेन्द्र मोदी एक महान रणनीतिकार हैं, जो आपसे लाख गुना ज्यादा स्मार्ट है। अगर आपने उन्हें अपने हित के लिए चुना है, तो उनपर भरोसा रखें।

विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि अगर किसी एक घटना से आपका भरोसा विचलित हो जाता है और आपको लगता है कि नरेन्द्र मोदी हिंदुओं के हित में काम नहीं कर रहे हैं, तो उनकी ट्रोलिंग रोककर सभ्यता की इस लड़ाई में अपने प्रतिनिधित्व के लिए यादव, ठाकरे, ममता, गांधी आदि की तरफ देखना शुरू करें, क्योंकि आपकी जगह वहीं पर है।

Leave a Reply