Home समाचार किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की उठी मांग, प्रदर्शनकारियों को भड़काते...

किसान नेता राकेश टिकैत की गिरफ्तारी की उठी मांग, प्रदर्शनकारियों को भड़काते हुए वीडियो वायरल, देखिए वीडियो

984
SHARE

26 जनवरी को दिन भर दिल्ली की सड़कों से लेकर लाल किले तक जो उपद्रव हुआ, वो पूर्व नियोजित था। किसान नेता राकेश टिकैत का एक वीडियो सामने आया है,जिसमें वह किसानों से लाठी-डंडा साथ रखने की बात कर रहे हैं। इसके साथ ही टिकैत ये कहते हुए भी दिखाई दे रहे हैं कि किसानों से उनकी जमीन छीन ली जाएगी। सरकार मान नहीं रही है और अब सब आ जाओ अपनी जमीन नहीं बच रही। किसानों को भड़काने की वजह से लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। राकेश टिकैत की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है।  

लाल किले पर हुई शर्मनाक घटना से जहां पूरा देश शर्मसार है, वही राकेश टिकैत को इसकी कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कल एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया। राकेश टिकैत ने किसानों को रैली की सफलता के लिए बधाई दे डाली। साथ ही उन्होंने पूरे आंदोलन को शांतिपूर्ण और सफल ट्रैक्टर परेड  बताया। साथ ही उन्होंने सरकार को भी लंबी चौड़ी सलाह भी दी थी।

टिकैत ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शांतिपूर्ण आंदोलन और ट्रैक्टर परेड के लिए देश के किसानों को बधाई। किसानों में आक्रोश बहुत गहरा है। फिर भी उन्होंने संयम का परिचय दिया। सरकार को किसानों के आक्रोश को पहचानना होगा। सरकार को हठधर्मिता छोड़कर देशहित में किसानों की मांगे मान लेनी चाहिए।’

सोशल मीडिया पर लोगों ने राकेश टिकैत को इस उपद्रव का मास्टरमाइंड बताया है। वायरल वीडियो में राकेश टिकैत को लाल किला चलने और झंडा फहराने की अपील करते सुना जा सकता है। इसके अलावा ट्रैक्टर रोकने पर धमकी देते नजर आ रहे हैं। 

Leave a Reply