Home समाचार भारत में मना पाकिस्तान की जीत का जश्न, कांग्रेसी इतने खुश मानो...

भारत में मना पाकिस्तान की जीत का जश्न, कांग्रेसी इतने खुश मानो राहुल पीएम बन गए हो

324
SHARE

कांग्रेस के नेता और उसके सरपरस्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोध में इतने अंधे हो चुके हैं, वे देश से भी गद्दारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। टी-20 विश्वकप मुकाबले में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के बाद पूरे देश में निराशा के साथ आक्रोश है, वहीं कांग्रेसियों को इस मौके पर देश के प्रति छिपी अपनी नफरत को प्रदर्शित करने के मौका मिल गया। कांग्रेस की सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने पाकिस्‍तान के हाथों भारत की हार के बाद ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा- ”क्यों भक्तों, आ गया स्वाद? करवा ली बेइज्जती?”

इस ट्वीट के बाद राधिका खेड़ा सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई। कुछ लोगों ने खेड़ा को ‘देश विरोधी’ भी करार दे दिया। कई यूजर्स ने कहा कि कांग्रेस के ऐसे रवैये के चलते ही उसकी ऐसी हालत है। वहीं खेड़ा भी अपने स्‍टैंड पर कायम रहीं। ट्रोल करने वालों को उन्‍होंने उतनी ही तल्‍खी से जवाब दिया। जब वो खुद घिरती नजर आई, तो कांग्रेस नेताओं की चीरपरिचित दोगलापन को प्रदर्शित करते हुए लिखा कि किसने कहा कि यह ट्वीट क्रिकेट के ऊपर है।

कांग्रेस की नेशनल मीडिया कॉर्डिनेटर ने अपने अगले ट्वीट में कहा, “बेवकूफ भक्त और मालवीया के दो रुपये ट्रोल, तुमको मेरी ट्वीट से मिर्ची लग रही है तो मैं क्या करूं? मैं तो चली सोने तुम अपना खून जलाते रहो!!”

पाकिस्तान की जीत से कांग्रेसी इतने खुश है कि लगता है उन्होंने चुनाव जीत लिया है और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन गये हैं। प्रसिद्ध कल्कि पीठ पीठाधीश्वर और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम भी इस इस मौके पर अपनी खुशी भरी नफरत को जाहिर करने से नहीं चुके। उन्होंने परोक्ष रूप से ट्विटर पर जहर उगलते हुए लिखा, ” हार की “ज़िम्मेदारी” टीम इण्डिया की है,जीत का “श्रेय” मोदी को जाता”

कांग्रेस के नेताओं के अलावा देश में छिपे आस्तिन के सांप भारत की हार के बाद पटाखे फोड़ते नजर आए। देश के कई इलाकों से इस तरह की खबरे आईं। सोशल मीडिया पर दिल्ली के सीमापुरी इलाके का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तान की जीत के बाद आकाश में पटाखों की आवाज सुनी जा सकती है।

उधर कश्मीर के SKIMS मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस कर रहे छात्रों में पाकिस्तान की जीत को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला। मानो वो पाकिस्तान के नागरिक हो। उनका खुशी मनाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Leave a Reply