Home समाचार पीएम मोदी की हत्या की साजिश का बड़ा खुलासा, 20 स्लीपर सेल...

पीएम मोदी की हत्या की साजिश का बड़ा खुलासा, 20 स्लीपर सेल के तैयार होने और 20 किलोग्राम आरडीएक्स की व्यवस्था होने का दावा

190
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के विकास, शांति और सुरक्षा के लिए चुनौती बने भ्रष्टाचारियों, नक्सलियों और आतंकवादियों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। वहीं लगातार जनता के मिल रहे अपार समर्थन से देश विरोधी ताकतों की नींदें हराम हो गयी हैं। जनता को गुमराह कर प्रधानमंत्री मोदी को सियासी चुनौती देने में नाकाम हो गए, तो अब उन्हें रास्ते से हटाने की योजनाएं बना रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश का एक बार फिर खुलासा हुआ है। मुंबई में राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए को एक ईमेल मिला है, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की बात कही गई है।

एनआईए को मिले ईमेल में धमकी दी गई है कि प्रधानमंत्री मोदी को मारने की योजना तैयार हो चुकी है और इस काम के लिए 20 स्लीपर सेल तैयार हैं और 20 किलोग्राम आरडीएक्स की व्यवस्था कर ली गई है। मेल भजने वाले ने कहा है कि वह इसलिए आत्महत्या कर रहा है, ताकि हत्या की साजिश का खुलासा ना हो सके। मेल में आतंकियों से संपर्क और 2 करोड़ लोगों के मारने का भी दावा किया गया है। यह मेल कितना सच है कहां से भेजा गया है अब उसकी जांच एजेंसियां कर रही हैं।

एजेंसियों का कहना है कि धमकी भरे मेल मिलने के बाद किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। मामले की तह तक जाया जाएगा। एनआईए की मुंबई शाखा ने कहा कि उसने इसे कई अन्य एजेंसियों के साथ साझा किया है। साइबर सुरक्षा एजेंसी वर्तमान में उस आईपी का पता ट्रेस करने की कोशिश में लगी है जिससे ईमेल भेजा गया था। प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा होने के बाद सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी हमेशा से ही देश विरोधी तत्वों के निशाने पर रहे हैं, लेकिन सुरक्षा एजेंसियों की सतर्कता से उनकी साजिश हमेशा ही विफल होती रही है। वर्ष 2020 में एनआईए को तीन शब्दों का एक ईमेल प्राप्त हुआ था जिसमें प्रधानमंत्री को सीधा धमकी जारी की गई थी, जिसमें कहा गया था कि “नरेंद्र मोदी को मार डालो”। इसी तरह लश्कर-ए-तैयबा की फिदायीन आतंकी इशरत जहां ने भी 2004 में गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को मारने की कोशिश की थी, लेकिन इस प्रयास में वो अपने साथियों सहित एक एनकाउंटर में मारी गई थी।

 

 

 

 

Leave a Reply