Home समाचार ममता राज में गुंडागर्दी, बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष के काफिले...

ममता राज में गुंडागर्दी, बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष के काफिले पर हमला, फेंके गए पत्थर

325
SHARE

पश्चिम बंगाल में पूरी तरह से अराजकता का आलम है। ममता बनर्जी की सरकार तानाशाही पर उतर आयी है और राज्य में लोकतंत्र की रोज हत्या हो रही है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों को इतनी छूट दी गई है, वे विरोधी दलों के बड़े नेताओं पर हमला करने से नहीं चूकते हैं। आज फिर अलीपुरद्वार जिले में टीएमसी की गुंडागर्दी देखने को मिली, जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला किया गया। हालांकि इस हमले में वो बालबाल बच गए, लेकिन कई कार्यकर्ताओं को चोटें आईं और काफिले में शामिल गाड़ियों के शीशे टूट गए और गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा।


यह हमला उस समय हुआ जब दिलीप घोष और पार्टी के अन्य नेताओं का काफिला गुजर रहा था, तभी सड़क किनारे मौजूद सैकड़ों लोगों की भीड़ से पत्थर बरसने लगे। दिलीप घोष की गाड़ी आगे निकल गई, जबकि इस हमले की चपेट में पीछे आ रही कई गाड़ियां आ गईं। बताया जा रहा है कि कालचीनी से विधायक विल्सन चंपामारी की गाड़ी बुरी तरह हमले में क्षतिग्रस्त हुई है। उन्हें भी चोटें आई हैं। ताबड़तोड़ बरसाए गए पत्थरों के साथ ही भीड़ से काफिले को काले झंडे भी दिखाए गए। बीजेपी नेताओं ने ममता सरकार पर हमले का आरोप लगाया है।

दिलीप घोष ने कहा, ‘मैं ठीक हूं। प्रधानमंत्री मोदी ने एक दिन पहले ही केंद्रीय कार्यालय से बंगाल के लिए चिंता व्यक्त की थी। हम लोग सभा करके लौट रहे थे। रास्ते में टीएमसी के गुंडे चिल्ला रहे थे। ईंटे फेंक रहे थे। भाजपा के साथ लोग हैं। कुछ लोगों को तकलीफ हो रही है। वही हमले करवा रहे हैं।’

दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में खलबली मची हुई है, क्योंकि उसके कार्यकर्ता पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं। उनके (ममता बनर्जी) मंत्री, नेता, विधायक हमारे संपर्क में हैं। इसलिए वो बौखला गई हैं। इसलिए बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले करा रही है।

दिलीप घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जेएनयू में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण कर रहे हैं, जहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते थे। ऐसे में कुछ लोग घबरा गए हैं और हमले कर रहे हैं। दुर्गा पूजा के समय 5-6, हत्याएं की गईं। लॉकडाउन में हत्याएं करवाई गईं। पुलिस के सामने सब हो रहा है। 

Leave a Reply