Home समाचार हाथरस केस में ऑडियो से कांग्रेस की घिनौनी साजिश का खुलासा, राजनीति...

हाथरस केस में ऑडियो से कांग्रेस की घिनौनी साजिश का खुलासा, राजनीति चमकाने के लिए पीड़ित परिवार को बनाया मोहरा

585
SHARE

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपने वजूद को बचाने के लिए संघर्ष कर रही है। इसलिए प्रियंका वाड्रा की अगुवाई में कांग्रेस हर तरह के हथकंडे अपना रही है। सोशल मीडिया पर हाथरस केस से जुड़े दो ऑडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं। इससे कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा एक बार फिर सबके सामने आ चुका है। इससे पता चलता है कि कांग्रस अपनी राजनीति चमकाने और खोई हुई सियासी जमीन फिर से हासिल करने के लिए घिनौनी साजिश को अंजाम दे रही है। 

पीड़िता के भाई से बातचीत का ऑडियो वायरल

लीक हुए ऑडियो में एक अज्ञात व्यक्ति पीड़िता के भाई संदीप से बात कर रहा है। वह उनसे कह रहा है कि वो घर से कहीं न जाएँ, क्योंकि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी उनके घर आने वाली हैं। कोई कहे कि हाथरस जाना है, यहां जाना है वहां जाना है। कहीं भी नहीं जाना। जब वो आएं तो बताना कि पुलिस वाले मीडिया और हमारे रिलेटिवों को आने नहीं दे रहे हैं। ये हमारे प्रोटेक्शन में लगा रखे हैं या ठाकुर के प्रोटेक्शन में लगा रखे हैं। इन सब को सब कुछ बताना जो भी तुम्हारे साथ हुआ है।

ऑडियो क्लिप में राहुल और प्रियंका का जिक्र

एक दूसरे ऑडियो क्लिप में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का जिक्र है। इसमें 25 लाख की जगह 50 लाख रुपये मुआवजे की बात कही जा रही है। इन ऑडियो टेप में कोई पीड़िता के परिजन से कह रहा है कि राहुल और प्रियंका गांधी के आने के बाद ही बयान देना है। दोनों नेता दिल्‍ली से आ रहे हैं। ये भी कहा जा रहा है कि 25 लाख रुपये में फैसला मत कर लेना, 50 लाख रुपये हम देंगे। बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस ऑडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जिसे आप भी सुन सकते हैं-

क्या साजिश की पटकथा कांग्रेस ने लिखी है ?

ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि क्या साजिश की पटकथा कांग्रेस ने लिखी है ? क्या हंगामे की पटकथा कांग्रेस ने ही लिखी थी? क्या हंगामा सोच समझ कर किया गया, क्या कांग्रेस की सियासत इतनी नीचे गिर चुकी है? और अगर ऐसा नहीं है तो फिर वो कौन है जो पीड़ित के परिवार को निर्देशित कर रहा है। वो कौन है जो पीड़ित परिवार को सिर्फ प्रियंका और राहुल गांधी से ही बात करने को कह रहा है?

हाथरस की बेटी के दर्द का सौदा

ऑडियो में सुना जा सकता है कि पीड़ित परिवार पर मुआवजे की रकम ना लेने का दबाव बनाया जा रहा है। बातचीत में किसी भी तरह का समझौता ना करने का निर्देश दिया जा रहा है। ऐसे में सवाल उठता है कि हाथरस की बेटी के दर्द का सौदा करने वाले कौन लोग हैं?

कांग्रेस किसी भी हद तक गिरने को तैयार 

ऑडियो से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब हो गई है। राजनीति चमकाने के लिए कांग्रेस पीड़ित परिवार को मोहरा बना रही है। इस मामले में स्थिति की गंभीरता को समझने के बावजूद कांग्रेस एकदम से आक्रामक हो गई है। पार्टी नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पर अड़े हैं। इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस सियासी फायदा उठाने के लिए किसी भी हद तक गिरने को तैयार है।

Leave a Reply