Home समाचार क्या अर्नब गोस्वामी को जान से मारने की साजिश रच रही है...

क्या अर्नब गोस्वामी को जान से मारने की साजिश रच रही है महाराष्ट्र सरकार, उद्धव के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा, अर्नब कर सकते हैं सुसाइड

701
SHARE

देश के दिग्गज राष्ट्रवादी पत्रकार अर्नब गोस्वामी और रिपब्लिक टीवी चैनल के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार की कथित साजिशों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। महाराष्ट्र सरकार ने पहले मुंबई पुलिस के जरिए अर्नब गोस्वामी को परेशान करने की कोशिश की। उसके बाद कथित टीआरपी घोटाले में रिपब्लिक का नाम बेवजह घसीटा गया, जबकि पैसे देकर अपना चैनल चलवाने की लिखित शिकायत आज तक चैनल के खिलाफ की गई थी। इन सबके बीच, रिपब्लिक और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ महाराष्ट्र की उद्धव सरकार की एक और साजिश का पर्दाफाश हुआ है।

‘अर्नब करेगा सुसाइड’

दरअसल, महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा है कि अर्नब गोस्वामी बहुत बुरा फंसने वाला है, वह बड़े उलझन में फंसेगा और परेशान होकर सुसाइड कर लेगा। नवाब मलिक को ऐसा कहते हुए एक स्टिंग कैमरा में कैद किया गया है। ये वही नवाब मलिक हैं, जिन्होंने सुंशात सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरे मामले पर पर्दा डालते हुए कहा था कि सुशांत ने आत्महत्या की है। रिपब्लिक चैनल के इस स्टिंग में नवाब मलिक जिस तरह की सनसनीखेज बातें कह रहे हैं, उससे साफ जाहिर है कि महाराष्ट्र की सरकार किस तरह से हाथ धोकर अर्णब और रिपब्लिक चैनल के पीछे पड़ी है।         

पालघर मामले, प्रवासी मजदूरों के मामले पर भी हुई पूछताछ

अर्नब गोस्वामी पर पहले भी महाराष्ट्र सरकार निशाना साधती रही है। पालघर में साधु की हत्या के मामले और अप्रैल में बांद्रा स्टेशन के पास प्रवासी मजदूरों के इकट्ठा होने की खबर की रिपोर्टिंग किए जाने को लेकर भी अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी किया था और उनसे लंबी पूछताछ की थी। 

Leave a Reply