Home समाचार फैसले कौन ले रहा है? आलाकमान पर सवाल उठाते ही सिब्बल के...

फैसले कौन ले रहा है? आलाकमान पर सवाल उठाते ही सिब्बल के घर विरोध प्रदर्शन, कांग्रेसियों में दो फाड़

2054
SHARE

पंजाब संकट पर आलाकमान से सवाल करने पर कांग्रेस के सीनियर लीडर कपिल सिब्बल को पार्टी नेताओं के गुस्से का सामना करना पड़ा है। बुधवार, 29 सितंबर को मीडिया से बात करते हुए कपिल सिब्बल ने कहा कि पार्टी को अब ये सोचना पड़ेगा कि आखिरकार लोग कांग्रेस छोड़कर क्यों जा रहे हैं? उन्होंने कहा कि सब हमें छोड़ कर जा रहे हैं। जितिन प्रसाद मंत्री बन गए, ज्योतिरादित्य सिंधिया चले गए, सुष्मिता देव चली गईं, ललितेश पति त्रिपाठी चले गए। जब कांग्रेस में कोई अध्यक्ष नहीं है तो फैसले कौन ले रहा है?

कपिल सिब्बल के यह कहते ही पार्टी नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल लिया। उनके घर के बार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी किया। वे ‘गेट वेल सून कपिल सिब्बल’ की तख्तियां लिए हुए थे। प्रदर्शनकारियों ने कपिल सिब्बल होश में आओ के नारे भी लगा रहे थे।

पंजाब संकट मामले में कपिल सिब्बल को लेकर पार्टी में दो फाड़ है। सिब्बल के घर के बाहर प्रदर्शन और नारेबाजी को लेकर कांग्रेस के सीनियर लीडर आनंद शर्मा और मनीष तिवारी ने नाराजगी जताई है। उन्होंने इसे गुंडागर्दी करार दिया है। साथ ही इसमें शामिल लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग भी की है।

सोशल मीडिया पर भी लोग इसी पर चर्चा कर रहे हैं।

Leave a Reply