Home समाचार जिन आईबी अफसरों से पाकिस्तान तक कांपता है, उनके एक अधिकारी को...

जिन आईबी अफसरों से पाकिस्तान तक कांपता है, उनके एक अधिकारी को दंगाइयों ने मार दिया

3057
SHARE

देश के जिन जांबाज अफसरों से पाकिस्तान तक थर्राता था उन्हें दिल्ली के दंगाइयों ने मार डाला। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आंख फाड़ कर देखना चाहिए कि दिल्ली के इस जांबाज आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या कोई बाहरी दरिंदा नहीं बल्कि उसकी अपनी ही पार्टी के निगम पार्षद ताहिर हुसैन ने करवाई है। साक्ष्य सब के सामने हैं। आम आदमी पार्टी के नेहरू विहार के निगम पार्षद ताहिर हुसैन का घर सामने है जहां अंकित शर्मा की हत्या कर उनकी लाश नाले में फेंक दी गई।

ताहिर हुसैन के घर से दंगाइयों का तांडव  

तस्वीर में साफ दिखता है कि ताहिर हुसैन के घर की छत पर दंगाई जमा हैं। ठीक उसके सामने अंकित शर्मा की लाश को घसीटते हुए दंगाई ले जाते हैं। बाद में दंगाइयों ने उनकी लाश नाले में फेंक दी।

आप के पार्षद ताहिर हुसैन के फोन की हो जांच

लोगों का कहना है कि ताहिर हुसैन का फोन चेक किया जाना चाहिए क्योंकि घटना के दौरान वह लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात कर रहा था।

आईबी अफसर की हत्या के दौरान होती रही बमबारी 

आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या करने के दौरान ताहिर हुसैन के घर की छत से लगातार पत्थरबाजी होती रही और पेट्रोल बम जलाए गए। दंगाइयों ने हुसैन के घर से ही बाहर निकले और शर्मा की हत्या कर लाश को नाले में फेंक दिया। आज तक जिन्होंने अफजल गुरु और बुरहान वानी तक को आतंकवादी नहीं माना वही लोग आज दंगाइयों का पर्दाफाश करने वाले कपिल मिश्रा को आतंकवादी बताते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। 

 

Leave a Reply