Home समाचार प्रियंका वाड्रा का ये कैसा इंसाफ ? राजस्थान की नाबालिग गैंगरेप पीड़िता...

प्रियंका वाड्रा का ये कैसा इंसाफ ? राजस्थान की नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के परिजनों की नहीं सुनी गुहार

760
SHARE

कांग्रेस और उसके नेता लोगों को इंसाफ दिलाने में भी भेदभाव करते हैं। यूपी के मथुरा में प्रियंका वाड्रा और कांग्रेस की राज्य सरकारों के इंसाफ का दोगलापन देखने को मिला। प्रियंका किसानों को इंसाफ दिलाने के लिए महापंचायत को संबोधित करने पहुंची थी। इसी दौरान राजस्थान की एक नाबालिग गैंगरेप पीड़िता अपने परिजनों के साथ इंसाफ की उम्मीद के साथ उनसे मिलने पहुंचा थी, लेकिन प्रियंका उनकी गुहार सुने बिना चली गई। 

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे पीड़िता और उसके परिजन इंसाफ के लिए प्रियंका से मिलने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान सभा स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों को मंच तक पहुंचने से रोका।

राजस्थान पुलिस की कार्यशैली से परेशान गैंगरेप पीड़िता के पिता ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी को भी एक ज्ञापन सौंपा है। इसमें लिखा है कि पीड़ित परिवार को आरोपी डरा धमका रहे हैं और सीएम अशोक गहलोत भी उनकी गुहार को अनसुना कर चुके हैं। 

गौरतलब है कि बीते साल 26 अप्रैल, 2020 को राजस्थान के कामा इलाके के गांव बांधी में एक गैंगरेप की वारदात हुई थी, जिसमें एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया गया था। इस घटना के बाद नाबालिग लड़की मानसिक रूप से परेशान चल रही है। पीड़िता के पिता के मुताबिक आरोपी उनके गांव के ही हैं और आजाद घूम रहे हैं। राजस्थान पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर प्रियंका से न्याय की गुहार लगाने के लिए मथुरा पहुंचे थे।

 

Leave a Reply