Home समाचार केजरीवाल से जुड़कर ताहिर की चमकी तकदीर, मजदूर से बन गया करोड़ों...

केजरीवाल से जुड़कर ताहिर की चमकी तकदीर, मजदूर से बन गया करोड़ों का असामी

1915
SHARE

दिल्ली में हुए दंगों के दौरान आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन फरार है। ताहिर 20 साल पहले उत्तर प्रदेश के अमरोहा से मजदूरी करने दिल्ली आया था, वर्तमान समय में उसके पास 18 करोड़ की संपत्ति है।

अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन के घर की छत से पुलिस को पेट्रोल बम, तेजाब के पाउच, गुलेल के साथ काफी संख्या में एसिड की बोतलें बरामद हुई हैं।

दिल्ली में सैफी से हुसैन बना ताहिर
ताहिर हुसैन अमरोहा के कोतवाली हसनपुर क्षेत्र के गांव पौरारा का रहने वाला है, 20 साल पहले वह मजदूरी करने दिल्ली आया था। दिल्ली आने पर ताहिर, सैफी से हुसैन बन गया। कुछ समय बाद ताहिर अपने पिता कल्लू उर्फ कल्लन सैफी समेत पूरे परिवार को दिल्ली ले आया था।

8वीं पास ताहिर है आज 18 करोड़ की संपत्ति का मालिक
ताहिर ने अपना कारोबार जमाने के साथ-साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नजदीकियों के चलते राजनीति में भी अपनी पकड़ को मजबूत कर लिया। कुछ समय बाद आम आदमी पार्टी के टिकट पर ताहिर पार्षद बन गया। 2017 में पहली बार चुनाव लड़ने वाला 8वीं पास ताहिर आज के समय में 18 करोड़ की संपत्ति का मालिक है।

ताहिर के घर मिले लड़कियों के जले कपड़े, अंडरगारमेंट्स और बैग

सुदर्शन न्यूज के अनुसार आप आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर के घर से एक से अधिक लड़कियों के अधजले कपड़े, बैग और अंडरगारमेंट्स मिलने का दावा किया गया है। दिल्ली पुलिस को नाले से एक लड़की का शव मिला है, लेकिन आशंका जाहिर की जा रही है कि ये अधजले कपड़े, बैग और अंडरगारमेंट्स एक से अधिक लड़कियों के हो सकते हैं।

खबर में ये बताया गया है कि जिस लड़की की लाश नाले में मिली है।,उसके बारे में जानकारी अभी नहीं मिली है। सुदर्शन न्यूज के मुताबिक ताहिर के घर में लड़की के जले कपड़े, जले बैग और अंडर गारमेेंट्स मिले हैं। इससे शक जाहिर हो रहा है कि ये कपड़े उसी लकड़ी के हो सकते हैं। 

दिल्ली हिंसा की भयावह खबरें आ रही है। अब तक 40 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है जबकि 300 से ज्यादा लोग हिंसा में घायल हो चुके हैं। 

पार्षद ताहिर के घर पर मिले थे गुलेल और पेट्रोल बम

दंगों के दौरान हिंसा और आगजनी फैलाने के लिए बड़े-बड़े गुलेल इस्तेमाल किए गए। दंगाइयों और उपद्रवियों ने ठेले को गुलेल का रूप दिया ताकि पेट्रोल बम को दूर तक फेंका जा सके। नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के कई इलाकोंं में भारी तबाही हुई है। लोगों की दुकानों और घरों में आग लगाए गए। 

अरविंद केजरीवाल के पार्षद ताहिर के घर पर भी गुलेल और पेट्रोल बम बरामद किए गए हैं। ताहिर पर इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोप हैं। अंकित शर्मा के परिवार वालों ने अपने बेटे की मौत के लिए आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आम आदमी पार्षद के घर के छत पर भारी मात्रा में पेट्रोल पंप और ईंट पत्थर मिले हैं। एक वायरल वीडियो में ताहिर खुद डंडा लिए छत खड़ा दिखाई दे रहा है, हालांकि ताहिर का कहना है कि दंगाइयों ने उसके घर पर कब्जा कर लिया और उसका गलत इस्तेमाल किया लेकिन वायरल वीडियो से आप पार्षद ताहिर की हकीकत सामने आ गई है।

दिल्ली हिंसा में 34 लोगों की मौत होने की खबरे है और करीब 300 से ज्यादा लोग घायल है। हिंसा फैलाने के जुर्म में अब तक 130 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

 

Leave a Reply