Home समाचार ममता के बंगाल में 8 लोगों को जिंदा जलाए जाने के बाद...

ममता के बंगाल में 8 लोगों को जिंदा जलाए जाने के बाद इलाके से कश्मीर की तरह पलायन शुरू, सेकुलर-लिबरल पक्षकारों ने साधी चुप्पी

556
SHARE

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के एक नेता भादू शेख की हत्या का बदला लेने के लिए टीएमसी के गुंडों ने 8 लोगों को जिंदा जला दिया। बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कई घरों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए और आग लगा दी। इसमें 8 लोग जलकर राख हो गए। वैसे स्थानीय लोगों का कहना है कि मरने वालों की संख्या ज्यादा हो सकती है। अब जो सोशल मीडिया पर वहां से वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं वो काफी परेशान करने वाले हैं। इस घटना के बाद इलाके के लोग काफी डरे हुए हैं। कश्मीरी पंडितों की तरह यहां के लोग भी पलायन करने लगे हैं। ममता राज में पुलिस पर उन्हें कोई भरोसा नहीं रह गया है।

इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यकाल में बंगाल में आतंक और अराजकता की संस्कृति पर प्रहार करते हुए राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि भयानक हिंसा और आगजनी का तांडव…रामपुरहाट बीरभूम बताता है कि राज्य हिंसा की संस्कृति और जंगलराज के हवाले है। अब तक 8 लोगों की जान जा चुकी है। इस बारे में मुख्य सचिव से अपडेट मांगा है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं।

‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को काल्पनिक बताने वाले कथित सेकुलर-लिबरल इस सच्ची घटना पर चुप्पी साधे हुए हैं। प्रोपगेंडा पक्षकार भी घरों में दुबके हुए हैं। जबकि ममता राज में इस नरसंहार को लेकर आम लोगों में काफी गुस्सा है। सोशल मीडिया पर भी इसी पर चर्चा कर रहे हैं।

Leave a Reply