Home समाचार संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में किया पराक्रम का बखान-...

संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में किया पराक्रम का बखान- उखाड़ दिया

1112
SHARE

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना राजनीति के निचले स्तर पर पहुंच गई है। कोरोना महामारी, मुंबई में जलभराव संकट से निपटने में विफल रहने और सुशांत केस में लोगों के निशाने पर आई उद्धव ठाकरे की सरकार अपने खिलाफ बोलने वालों की आवाज बंद करने में लग गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुखर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जिस तरह से उद्धव सरकार की नाकामी को उजागर किया, उसे शिवसेना के गुंडे बर्दाश्त नहीं कर पाए। शिवसेना के वर्चस्व वाले बीएमसी ने बुधवार को कंगना के दफ्तर को तोड़ दिया। कंगना के ऑफिस में कई गई तोड़फोड़ के ठीक अगली सुबह शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के मराठी अखबार में पहली खबर की हेडलाइन है- ‘उखाड़ दिया।’

शिवसेना ने इस टाइटल के साथ ही साफ कर दिया है कि महाराष्ट्र में कोई भी व्यक्ति अपनी अभिव्यक्ति खुलकर नहीं रख सकता और यदि वह ऐसा करेगा तो उसके खिलाफ शिवसेना किसी भी स्तर तक जाने को तैयार है। शिवसेना के संपादक संजय राउत से सामना में अपने पराक्रम का बखान कर एक तरह से लोगों से संभल कर रहने की धमकी भी दे दी है। ताज्जुब की बात तो ये है कि हर चीज पर अभिव्यक्ति की आजादी का परचम लहराने वाले सेकुलर-लिबरल-लेफ्ट गैंग के लोग इसपर चुप्पी साधे हुए हैं।

Leave a Reply