Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी 30 अगस्त को करेंगे मन की बात, कार्यक्रम के लिए...

प्रधानमंत्री मोदी 30 अगस्त को करेंगे मन की बात, कार्यक्रम के लिए भेजें अपने विचार एवं सुझाव

1244
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस महीने 30 अगस्त को देशवासियों के साथ ‘मन की बात’ करेंगे। उन्होंने आकाशवाणी पर प्रसारित होने वाले अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने एक ट्वीट संदेश में लिखा है कि आपको क्या लगता है कि इस बार मन की बात में किन मुद्दों पर संवाद किया जाए, मन की बात का प्रसारण 30 अगस्त होगा। आप अपना मैसेज 1800-11-7800 पर भेज सकते हैं या फिर नमो ऐप या MyGoV ऐप पर लिख सकते हैं। मुझे आपके सुझाव और विचार का इंतजार रहेगा।

प्रधानमंत्री मोदी हर माह आखिरी रविवार को रेडियो के माध्यम से देशवासियों से मन की बात करते हैं। प्रधानमंत्री का लोगों के साथ यह संवाद काफी लोकप्रिय है। इस रेडियो कार्यक्रम को तमाम न्यूज चैनल भी प्रसारित करते हैं। इस कार्यक्रम के लिए आप भी अपने विचार एवं सुझाव साझा कर सकते है। पीएम मोदी उनमें से कुछ चयनित विचारों एवं सुझावों को अपने कार्यक्रम में शामिल करेंगे।

आप नीचे दिए गए लिंक को क्लिक कर कमेंट बॉक्स में अपने विचार और सुझाव साझा कर सकते हैं-

मन की बात

आप 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं। फोन लाइन 26 अगस्त तक खुले रहेंगे। इसके साथ ही नमो एप या माईगॉव पर लिख सकते हैं। आप नीचे दिए गए लिंक को क्लिक कर कमेंट बॉक्स में अपने विचार और सुझाव साझा कर सकते हैं-

मन की बात

प्रधानमंत्री मोदी आम लोगों से मिले सुझावों में से कुछ का चयन कर अपने कार्यक्रम में उसे शामिल करते हैं और लोगों को उस बारे में बताते हैं।

Leave a Reply