Home समाचार बिहार में एनडीए के बेहतर प्रदर्शन को देख योगेन्द्र यादव के बदले...

बिहार में एनडीए के बेहतर प्रदर्शन को देख योगेन्द्र यादव के बदले सुर, कहा- बिहार अब उत्तर भारत की राजनीति का केंद्र नहीं रहा, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास

450
SHARE

बिहार विधनासभा चुनाव की मतगणना में एनडीए की बढ़त देखकर अब लिबरल बहाने बनाने लगे हैं। बिहार की जनता का मूड देखकर स्वराज अभियान के प्रमुख और चुनाव विश्लेषक योगेंद्र यादव के भी सुर बदल गए है। एनडीटीवी पर बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना को लेकर हो रही चर्चा के दौरान योगेंद्र यादव ने कहा, “बिहार अब उत्तर भारत की राजनीति का केंद्र नहीं रहा। राज्य के चुनाव भी अब राष्ट्रीय मूड का संकेत नहीं देते हैं। पहले की तरह अब राजनीति में चुनावों की बड़ी भूमिका नहीं है।”

योगेंद्र यादव की इस टिप्पणी पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद योगेंद्र यादव भ्रमित हो चुके हैं। अगर महागठबंधन फिर से बढ़त हासिल कर ले, तो इनके सुर फिर से बदल सकते हैं। कुछ लोगों ने कहा कि अगर महागठबंधन को जीत मिलती, तो यही लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस्तीफे की मांग करने लगते और नतीजे को राष्ट्रीय मूड बताने के लिए कुतर्कों का सहारा लेने लगते। ऐसे चुनाव विश्लेषकों को मौसम देखकर रंग बदलने में महारत हासिल है।

Leave a Reply