Home समाचार जयपुर में पेशी के दौरान कन्हैयालाल के हत्यारों पर फूटा जनता का...

जयपुर में पेशी के दौरान कन्हैयालाल के हत्यारों पर फूटा जनता का गुस्सा, देखिए पिटाई का वीडियो

1031
SHARE

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या से देश में कितना आक्रोश है, इसकी झलक जयपुर एनआईए कोर्ट के बाहर देखने को मिली। जब हत्या से जुड़े चार आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच एनआईए कोर्ट में पेशी के बाद वापस लाया जा रहा था,उस समय कोर्ट के बाहर भीड़ अचानक आक्रामक हो गयी और सभी आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि पुलिस आरोपियों को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था।

कोर्ट परिसर में आरोपियों को देखते ही लोग आक्रोशित हो गए। पहले तो करीब 5 घंटे तक लगातार नारेबाजी होती रही। वकील फांसी की मांग करते हुए कोर्ट में घुस गए तो सुनवाई रूम का दरवाजा बंद करना पड़ा, लेकिन जब आरोपी बाहर निकले तो जूते चप्पल और डंडों से पिटाई हुई। जब उन्हें पुलिस की गाड़ियों में चढ़ाया जा रहा था तभी लोग पुलिस की सुरक्षा के बीच उन्हें पीटते नजर आए। पुलिस ने किसी तरह उन्हें खींचकर गाड़ी में बैठाया और रवाना किया। 

गौरतलब है कि सुनवाई के बाद कोर्ट ने चारों आरोपियों को 12 जुलाई तक एनआईए की कस्टडी में भेज दिया। इससे पहले एनआईए ने एटीएस से सभी दस्तावेजी सबूत एकत्र किये। इसके बाद कन्हैयालाल हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों मोहम्मद रियाज अख्तरी, गौस मोहम्मद और उनके साथी आसिफ और मोहसिन सहित चारों आरोपियों को एनआईए और एटीएस के दल ने अदालत में पेश किया। सुरक्षा कारणों से अदालत और शहर के इलाकों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया था।

 

 

Leave a Reply