Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 19 जनवरी

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 19 जनवरी

127
SHARE

19 जनवरी 2015
जलवायु परिवर्तन संबंधी परिषद की अध्‍यक्षता की, जर्मनी के वित्‍त मंत्री वोल्फगैंग शूएबल ने भेंट की, श्रीलंका के विदेश मंत्री मंगला समरवीरा ने मुलाकात की।

19 जनवरी 2016
आईआईआईटी गुवाहाटी के परिसर का शिलान्यास, उत्तर-पूर्व के IIT, NIT एवं केंद्रीय विश्वविद्यालयों के छात्रों को संबोधित किया, सिक्किम की राजधानी गंगटोक में आयोजित 0rganic Product Exhibition का मुआयना किया और बच्चों से मुलाकात की।

19 जनवरी 2017
मुस्लिम उलेमाओं, बुद्धिजीवियों और शिक्षाविदों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात। अमरीका के राष्‍ट्रपति बराक ओबामा से टेलिफोन पर बात की, तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री ओ. पनीरसेलवम ने मुलाकात की, 

19 जनवरी 2019

वाइब्रेंट गुजरात के दौरान विभिन्न राष्ट्रप्रमुखों के साथ अलग-अलग बैठकें की, दादरा और नगर हवेली के सिलवासा में विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी, मुंबई के पेडर रोड इलाके में देश का पहला फिल्म संग्रहालय ‘नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा’ का उद्घाटन, गुजरात स्थित सूरत के हाजिरा में एल एंड टी बख़्तरबंद प्रणाली परिसर का दौरा किया।

19 जनवरी 2022

केंद्रीय मंत्रिपरिषद की अध्यक्षता की, भारतीय अक्षय ऊर्जा विकास एजेंसी लिमिटेड में डेढ हजार करोड़ रूपए के निवेश को मंजूरी।

फाइल फोटो

19 जनवरी 2023

कर्नाटक और महाराष्ट्र का दौरा किया और दोनों राज्यों में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

 

Leave a Reply