Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 05 मार्च

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 05 मार्च

246
SHARE

05 मार्च 2015
खंडवा में श्री सिंगाजी ताप बिजली संयंत्र के चरण-1 को राष्‍ट्र को समर्पित करने के अवसर पर संबोधन। टेनिस खिलाड़ी मार्टिना हिंगिस और लिएंडर पेस ने मुलाकात की, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री Kevin Rudd ने मुलाकात की, केंद्रीय खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रावसाहेब दादाराव दानवे पीएम मोदी से मिले।

05 मार्च 2016

बिजली, कोयला,आवास,बंदरगाह और डिजिटल इंडिया जैसे मुख्‍य बुनियादी सेक्‍टर में हुई प्रगति की समीक्षा की, Women Legislators के नेशनल कांफ्रेंस ऑफ वूमेन के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्याल के वाइस चांसलर जमीरउद्दीन शाह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की।   

05 मार्च 2017
उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रोड शो और चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

05 मार्च 2018
सीबीएसई 12वीं, 10वीं बोर्ड के परीक्षार्थि‍यों को शुभकामनाएं दीं, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को दी जन्मदिन की बधाई। 

05 मार्च 2019

गुजरात के वस्त्रल में प्रधानमंत्री श्रम योगी मान-धन (पीएम-एसवाईएम) योजना का शुभारंभ किया, पीएम-एसवाईएम स्कीम के चयनित लाभार्थियों को स्वर्ण कार्ड वितरित किए, अडालज स्थित अन्‍नपूर्णा धाम न्‍यास में शिक्षण भवन एवं विद्यार्थी भवन की आधारशिला रखी, फिक्की और इसके उद्योग सदस्यों के पदाधिकारियों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र की अध्यक्षता की,मध्य प्रदेश के धार में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित किया।  

05 मार्च 2020

उड़ीसा के पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक की जयंती पर उन्हें याद किया,  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी।

 

   

 

Leave a Reply