Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीः 17 फरवरी

इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीः 17 फरवरी

381
SHARE

17 फरवरी 2015
दिल्ली में कुरियाकोस एलियास चावरा और मदर यूफ्रेसिया को संत की उपाधि मिलने पर आयोजित राष्‍ट्रीय समारोह में उद्बोधन, यूनिवर्सल सीरिया ऑर्थोडॉक्स चर्च के सुप्रीम हेड H.H. Moran Mor Ignatius Aphrem II ने मुलाकात की, NIDEC Corporation के प्रेसिडेंट और सीईओ से मुलाकात, महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर देशवासियों को बधाई दी। 

17 फरवरी 2016
प्रगति के जरिए सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय से संबंधित जनता की शिकायतों की समीक्षा के बाद सभी संबद्ध अधिकारियों को इन्‍हें दूर करने के लिए तेजी से काम करने के निर्देश दिए।

17 फरवरी 2018
राष्ट्रपति भवन में ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी के स्वागत समारोह में शामिल हुए, हसन रुहानी के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस और कई समझौतों पर हस्ताक्षर।  

17 फरवरी 2019

बिहार के बरौनी में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास के साथ उद्बोधन, झारखंड के हजारीबाग में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास,रांची में प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना-आयुष्मान भारत के लाभार्थियों के साथ बातचीत।     

17 फरवरी 2020

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए माइग्रेटरी बर्ड्स के संरक्षण पर आयोजित कंवेशन में उद्बोधन, तेलंगाना के मुख्यमंत्री को जन्मदिन पर बधाई दी।

17 फरवरी 2021

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तमिलनाडु में तेल और गैस क्षेत्र की कई प्रमुख परियोजनाओं का शुभारंभ,नैसकॉम के टेक्नोलॉजी एंड लीडरशिप फोरम में उद्बोधन। 

Leave a Reply