Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 02 अक्टूबर

इतिहास के झरोखे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी : 02 अक्टूबर

305
SHARE

02 अक्टूबर 2014

राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित किए,दिल्ली की वाल्मीकि बस्ती से स्वच्छ भारत मिशन का शुभारंभ, मंदिर मार्ग पुलिस थाने का औचक दौरा कर झाडू लगाया।

02 अक्टूबर 2015
राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन, सफाईगीरी सम्मान समारोह में उद्बबोधन; खूंटी, झारखंड में सोलर रुफटाप पावर प्लांट का उदघाटन व उद्बबोधन, दुमका में मुद्रा व उज्जवला योजनाओं के वितरण कैंपों का उदघाटन एवं उद्बबोधन।

02 अक्टूबर 2016
राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित किए, प्रवासी भारतीय केन्द्र का उदघाटन, ‘Mahatma Gandhi’s Life in Colour’ पुस्तक की प्रथम प्रति प्राप्त की।

02 अक्टूबर 2017
राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धासुमन, स्वच्छ भारत दिवस पर स्वच्छता मिशन की तृतीय वर्षगांठ के समारोह में उद्बबोधन।

02 अक्टूबर 2018

राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी जयंती पर श्रद्धासुमन, महात्मा गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्वच्छता सम्मेलन के समापन सत्र में उद्बोधन। अंतर्राष्‍ट्रीय सौर गठबंधन की पहली सभा का उद्घाटन। 

02 अक्टूबर 2019

राजघाट पर जाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की, गुजरात के सावरमती आश्रम में बापू को पुष्पांजलि अर्पित की, स्वच्छ भारत दिवस 2019 का उद्घाटन।  

02 अक्टूबर 2020

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जन्म जयंती पर राजघाट जाकर श्रद्धासुमन अर्पित किए, ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर की जयंती पर नमन् किया, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के कोरोना होने की खबर पर ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

Leave a Reply