Home चुनावी हलचल प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद के रानीप में डाला वोट, देखिए तस्वीरें-

प्रधानमंत्री मोदी ने अहमदाबाद के रानीप में डाला वोट, देखिए तस्वीरें-

1560
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में अहमदाबाद के रानीप में अपना वोट डाला। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से भारी संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि आपके वोटर आईडी की शक्ति आतंकवादियों के आईईडी से अधिक है।

प्रधानमंत्री मोदी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने के बाद रानीप इलाके के निशान हाई स्कूल में बने मतदान केन्द्र पर वोट डालने एक खुली जीप में पहुंचे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने स्कूल के बाहर उनका स्वागत किया और उन्हें मतदान केन्द्र तक ले गए। अमित शाह गांधीनगर से चुनाव लड़ रहे है।

वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया से भी बात की। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से बड़ी संख्या में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस सबसे बड़े त्योहार में हिस्सा ले कर मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं। जैसे कुंभ के मेले में स्नान कर के एक पवित्रता का आनंद आता है, वैसे ही लोकतंत्र के इस महान पर्व में मतदान कर मैं पवित्रता की अनुभूति करता हूं।

उन्होंने कहा कि देश के सभी भाइयों-बहनों से आग्रह करूंगा कि अभी लोकतंत्र के इस पर्व में जहां-जहां मतदान बाकी है, वहां जमकर वोटिंग करें। आपको जहां वोट डालना है, डालें।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज पहली बार जो लोकसभा के लिए मतदान करने जा रहे हैं, वैसे सभी युवा मतदाताओं को इस लोकतंत्र के पर्व में देश में सक्रिय भागीदारी के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जो पहली बार वोट देने जा रहे हैं, यह सदी उनकी सदी है। अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए उन्हें मतदान करें। सभी शत प्रतिशत मतदान करें।

प्रधानमंत्री मोदी के मतदान केन्द्र पहुंचने के दौरान सड़क के दोनों ओर हजारों लोगों मोदी-मोदी का नारे लगा रहे थे। देखिए तस्वीरें-

 

Leave a Reply