Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 25 साल से जारी...

प्रधानमंत्री मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 25 साल से जारी है सिलसिला

476
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेता है। वे देश के लोगों के दिल में बसते हैं। देश के आमलोग प्रधानमंत्री मोदी से खुद का जुड़ाव महसूस करते हैं और हिंदुस्तान की जनता उनसे बेशुमार प्रेम करती है। ये लोगों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अगाध प्रेम ही है पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख भी पिछले 25 साल से प्रधानमंत्री मोदी की कलाई पर राखी बांधती आ रही हैं।

इस बार कोरोना संकट के कारण रक्षाबंधन पर इस पाकिस्तानी बहन ने उन्हें डाक से राखी भेजी है। राखी के साथ ही कमर शेख ने एक कविता नुमा पत्र भी लिखा है। इस पत्र में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की है।

कमर मोहसिन शेख का यह भी कहना है कि उनकी दो अन्य पाकिस्तानी बहनें भी प्रधानमंत्री मोदी को राखी बांधना चाहती हैं।

कमर मौहशीन शेख मूल रूप से पाकिस्तान की है और शादी के बाद वह भारत आ गई थीं। वह तब से ही भारत में ही हैं और अहमदाबाद में रहती है। कमर मोहसिन शेख के पति एक पेंटर हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की मुंहबोली बहन कमर का कहना है कि वह शुरू से ही उनके लिए दुआ करती थी कि वह सीएम बने… जब सीएम बने तो उसके बाद दुआ करती थी कि वह पीएम बने… और अब जब वो पीएम बन गए हैं दुआ है कि उन्हें नोबेल पुरस्कार मिले। मोहसिन हर बार यही दुआ की है कि उनके भाई को और कामयाबी मिले।

Leave a Reply