Home समाचार केजरीवाल के कोरोना कुप्रबंधन को चैनल ना दिखाए इसके लिए दिए जा...

केजरीवाल के कोरोना कुप्रबंधन को चैनल ना दिखाए इसके लिए दिए जा रहे हैं करोड़ो के विज्ञापन!

1708
SHARE

देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति सबसे ज्यादा खराब दिल्ली में है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 22,933 नए मामले सामने आए हैं और 350 लोगों की मौत हो गई है। यहां स्थिति दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है। पूरी दुनिया में स्वास्थ्य सेवा का ढिंढोरा पीटने वाली अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी सरकार सिर्फ मोहल्ला क्लिनिक बना पाई। जो इस कोरोना संकट काल में टीकाकरण के काम भी नहीं आ रही है। कोरोना मरीजों को बेड और ऑक्सीजन मुहैया कराने की बात तो दूर की है।

कोरोना संकट काल में हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने की जगह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ अपना चेहरा चमकाने में लगे हैं। हेल्थ सेक्टर में पूरी तरह से फेल केजरीवाल सरकार हर चीज के लिए अपना ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ रही है। केजरीवाल की आप सरकार चाहती है कि अस्पताल केंद्र बनाए, बेड केंद्र मुहैया कराए, दवा केंद्र दे, वैक्सीन केंद्र दे, वेंटीलेटर भी केंद्र दे और ऑक्सीजन भी केंद्र दे…इतना ही नहीं केजरीवाल सरकार चाहती है कि अस्पताल तक ऑक्सीजन पहुंचा भी केंद्र ही दे। तो क्या केजरीवाल सिर्फ टीवी पर क्रेडिट लेने का काम करेंगे?

देश के तमाम चैनल केजरीवाल के विज्ञापनों से भरे पड़े हैं। लोग जो भी चैनल खोल रहे हैं, उस पर केजरीवाल दिख रहे हैं। इससे सोशल मीडिया पर लोग सवाल करने लगे है कि क्या इन्हीं विज्ञापनों की वजह से तमाम न्यूज चैनल दिल्ली में कोरोना से बदतर हुई स्थिति को नहीं दिखा रहे हैं। सीएम केजरीवाल ने हर न्यूज चैनल को अपने विज्ञापनों से भर दिया है, ताकि वे उनके कोरोना कुप्रबंधन पर सवाल न खड़ा कर सकें।

Leave a Reply