Home समाचार नेशनल हेराल्ड की संपादक मृणाल पांडे ने भगवान श्रीकृष्ण से की कफील...

नेशनल हेराल्ड की संपादक मृणाल पांडे ने भगवान श्रीकृष्ण से की कफील खान की तुलना, सीएम योगी को बताया कंस, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास

653
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति नेशनल हेराल्ड की संपादक मृणाल पांडे की नफ़रत किसी से छुपी नहीं है। मौका मिलते ही उनके भीतर का नफरत सामने आ जाता है। हाईकोर्ट के आदेश के बाद विवादित चिकित्सक कफील खान को मथुरा कारागार से रिहा किया गया। इससे मृणाल पांडे को मुख्यमंत्री योगी पर हमला करने और अपनी भड़ास निकालने का मौका मिल गया।

कफील खान की रिहाई से मृणाल पांडे इतनी ख़ुश हुईं कि कफील खान की भगवान श्रीकृष्ण से तुलना कर दी। वो इतने पर ही नहीं रुकी। इसके बाद उन्होंने यह भी कह डाला कि जैसे श्रीकृष्ण ने कंस का अंत किया था, ठीक वैसे ही कफील भी बच्चों के हत्यारे से मुक्ति दिलाएंगे। 

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने मृणाल पांडे की जमकर लताड़ लगाई। कई लोगों ने मृणाल पांडे को महाभारत पढ़ने की सलाह दी। साथ ही  उन पर देश विरोधी ताकतों को हीरो बनाने का आरोप लगाया। 

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और NRC को लेकर भड़काऊ भाषण देने के आरोप में जेल में बंद डॉ कफील खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सितंबर 1, 2020 को बड़ी राहत प्रदान की थी। मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने खान के ऊपर से NSA हटाया। साथ ही सरकार को उन्हें अविलंब रिहा करने के आदेश दिए।

Leave a Reply