Home समाचार जिस इस्लाम की पत्नी को दो बार दिया खून, उसी ने कर...

जिस इस्लाम की पत्नी को दो बार दिया खून, उसी ने कर दी रिंकू की हत्या, टॉप ट्रेंड कर रहा है #JusticeForRinkuSharma

1721
SHARE

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या कर दी गई। रिंकू अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान में सक्रिय थे। इससे इलाके के एक संप्रदाय के लोग नाराज थे। रिंकू के जय श्रीराम नारे के परेशान 15-20 लोगों ने घर में घुसकर 26 साल के रिंकू शर्मा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान मोहम्मद इस्लाम, दानिश नसीरुद्दीन, दिलशान और दिलशाद इस्लाम के तौर पर हुई है।

हत्या के अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। दैनिक जागरण के अनुसार जिस इस्लाम ने रिंकू की बेरहमी से हत्या की उसकी पत्नी की जान बचाने के लिए रिंकू ने दो बार दिया था। बताया जा रहा है कि डेढ़ साल पहले मोहम्मद इस्लाम की पत्नी गर्भवती थी। उस दौरान हालत गंभीर होने पर इस्लाम की पत्नी को रोहिणी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसे खून की जरूरत थी। उस समय रिंकू ने इस्लाम की पत्नी को बचाने के लिए एक नहीं बल्कि दो बार खून दिया। इतना ही नहीं रिंकू ने मोहम्मद इस्लाम के भाई शुकरु को कोरोना होने पर अस्पताल में भर्ती कराने पर भी मदद भी की थी। रिंकू ने कभी सोचा भी नहीं होगी कि एहसान का बदला कुछ इस तरह चुकाया जाएगा।

हत्या के बाद इलाके में तनाव है और सदमे से रिंकू के परिजनों की हालात खराब है। ऐसे समय में ट्विटर पर यूजर्स रिंकू के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं और #JusticeForRinkuSharma टॉप ट्रेंड कर रहा है-

Leave a Reply