Home समाचार इमरान खान ने हिन्दुओं को बदनाम करने की कोशिश में दंगाई मुस्लिमों...

इमरान खान ने हिन्दुओं को बदनाम करने की कोशिश में दंगाई मुस्लिमों की तस्वीरें पोस्ट कर दीं

1321
SHARE
मुस्लिम उपद्रवी पत्थरबाजी करते हुए

खुद दिन और रात सांप्रदायिक और जेहादी आग से खेलने वाला पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इमरान खान आज भारत को बदनाम करने पर तुला हुआ है। भारत को बदनाम करने में इतना अंधा हो चुका है कि अपनी पोस्ट में दंगाई मुसलमानों की तस्वीरें लगाकर उसे हिन्दू बता रहा है। इससे स्पष्ट होता है कि उसे हिन्दू और मुसलमानों की पहचान करने की तमीज नहीं है।

पूरे विश्व में पाकिस्तान आतंकवादियों के गढ़ के रूप में बदनाम है और दिवालिया होने की कगार है। दुनिया के सामने कटोरा लेकर खड़ा होने के बावजूद उसे कोई भीख देने को तैयार नहीं है, इसके बावजूद पाकिस्तानी का प्रधानमंत्री इमरान खान अपनाा दोगलापन दिखाने से बाज नहीं आ रहा है। इसका जीता जागता उदाहरण ट्वीट है। इमरान खान ने ट्वीट कर उपद्रवी और दंगाई मुस्लिमों की तस्वीरें पोस्ट कर हिन्दुओं को बदनाम करने की कोशिश की।

इमरान खान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में साफ दिख रहा है कि जो लोग पत्थरबाजी कर रहे हैं, उनमे से कई लोगों ने मुस्लिम टोपी पहन रख रही है। इसके वाबजूद एक देश का प्रधानमंत्री होने के बावजूद बहुत बेशर्मी से हिन्दुओं को बदनाम कर रहा है। इमरान खान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर नॉर्थ ईस्टी दिल्ली के मौजपुर इलाके की है और यह इंटरनेट पर वायरल भी है।

इसी तरह इमरान खान से अपने दूसरे ट्वीट में एक मस्जिद की तस्वीर पोस्ट की है और इसे दिल्ली दंगे का बताया है लेकिन हकीकत है कि इमरान खान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर तीन साल पुरानी है और तस्वीर का दिल्ली हिंसा से कोई लेना देना नहीं है।   

 

इसके उलट हकीकत यह है कि दिल्ली हिंसा में आईबी अधिकारी अंकित शर्मा और हेड कांस्टेबल रतन लाल समेत कई लोगों की मौत में संलिप्ता को देखते हुए स्थानीय पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मीडिया में ऐसी खबरें आ रही है कि हिन्दुओं को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है।

अब सवाल ये है कि आखिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान खुद अपने घर को नहीं संभाल पा रहा है वो दिल्ली हिंसा पर ट्वीट कर क्या साबित करना चाहता है। ये निश्चित तौर पर पाकिस्तान और इमरान खान का हताशा दर्शा रहा है। 

Leave a Reply