Home कोरोना वायरस आत्मनिर्भरता के मंत्र से सशक्त बनेगा भारत, फिल्मी सितारों ने की पीएम...

आत्मनिर्भरता के मंत्र से सशक्त बनेगा भारत, फिल्मी सितारों ने की पीएम मोदी के विजन की प्रशंसा

373
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार कोरोना महामारी के खिलाफ डटकर मुकाबला कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी कोरोना संकट से उपजी स्थिति से निपटने के लिए कई मोर्चों पर एक साथ काम कर रहे हैं। चाहे इलाज की सुविधाएं बढ़ाने की बात हो, चाहे मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का इंतजाम, हर मोर्चे पर मोदी सरकार डटी हुई है। इसके साथ ही आर्थिक पहलू पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार 12 मई को राष्ट्र के नाम संबोधन में कोरोना संकट से निपटने के लिए हर वर्ग, हर तबके के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है। प्रधानमंत्री मोदी की इस घोषणा की हर तरफ तारीफ हो रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने आर्थिक पैकेज के ऐलान के साथ ही ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’ का भी आगाज किया है। उन्होंने देशवासियों से कहा कि अब समय आ गया है कि हमें हर क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनना ही होगा। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री की इस घोषणा का खूब समर्थन किया जा रहा है, वहीं बॉलीवुड के स‍ितारों ने भी उनकी खूब प्रशंसा की।

बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के बाद ट्वीट करते हुए लिखा- जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी। वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! जय हो!

फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि अनिश्चितिता के इस दौर में ऐसे आर्थिक पैकेज की बहुत ज्यादा जरूरत थी।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्री के भाषण की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

वहीं परेश रावल ने प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास जताते हुए कहा कि इस मुश्किल परिस्थिति में भी पीएम मोदी कोई न कोई रास्ता जरूर निकाल लेंगे।

फिल्म अभिनेताओं के आलावा समाज के हर वर्ग के लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान और आर्थिक पैकेज की सराहना की है। डालते हैं एक नजर-

Leave a Reply