Home समाचार कांग्रेस की नीच हरकत, ट्विटर पर शेयर किया प्रधानमंत्री मोदी के मेकअप...

कांग्रेस की नीच हरकत, ट्विटर पर शेयर किया प्रधानमंत्री मोदी के मेकअप वाला भ्रामक फोटो

1303
SHARE

सत्ता की चाहत में कांग्रेस पार्टी इतना नीचे गिर जाएगी ये किसी ने सोचा भी नहीं होगा। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चार साल पुराने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ऐशो-आराम की जिंदगी में मस्त हैं।’ कांग्रेस ने इस फोटो को अपने वीडियो में इस्तेमाल करते हुए यह कहने की कोशिश की है कि कोरोना संकट काल में प्रधानमंत्री मोदी मजदूर-किसानों की आवाज सुन नहीं रहे हैं और ‘ऐशो-आराम की जिंदगी में मस्त हैं।

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी की जिस तस्वीर को लगाया है, वह मैडम तुसाद म्यूजियम के लिए मार्च, 2016 में ली गई थी। आप भी देखिए ये वीडियो मार्च 2016 का है। उस समय मैडम तुसाद म्यूजियम के कुछ आर्टिस्ट प्रधानमंत्री मोदी का वैक्स स्टेच्यू बनाने के लिए उनका शारीरिक नाप लेने उनके घर आए थे।

कांग्रेस ने इस वीडियो में से प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर निकाल कर लोगों को बरगलाने का काम किया है। साफ है कि प्रधानमंत्री मोदी को बदनाम करने के लिए कांग्रेस किसी भी स्तर तक नीचे गिरने को तैयार है। कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार में जुटी कांग्रेस की पोल खुलने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर फटकार लगाई।

Leave a Reply