Home पोल खोल सोनिया सेना का कमाल – एक तरफ बेरोजगारी का सवाल, दूसरी तरफ...

सोनिया सेना का कमाल – एक तरफ बेरोजगारी का सवाल, दूसरी तरफ भावी इंजीनियरों का एक साल बर्बाद करने पर आमादा

812
SHARE

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनकी पार्टी के नेता एक तरफ तो बेरोजगारी का सवाल उठाते हैं और दूसरी तरफ देश के भावी इंजीनियरों का एक साल बर्बाद करने पर आमादा है। कांग्रेस पार्टी की तरफ से JEE की परीक्षा रद्द करने की मांग की जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इसके लिए बुधवार को कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की मीटिंग भी बुलाई है। इस मीटिंग में ममता बनर्जी भी शामिल हो रही है। इस बैठक में कांग्रेस की अगुवाई में देश में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा का रद्द करने की मांग की जानी है।

यानि जहां केंद्र की मोदी सरकार कोरोना काल में पूरी ऐहतियात के साथ प्रवेश परीक्षा कराना चाहती है, वहीं सोनिया गांधी और उनकी सेना परीक्षा को रद्द करवाना चाहते हैं। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दो दिन पहले ट्वीट भी किया था।

इतना ही नहीं कांग्रेस की छात्र इकाई तो इसके लिए बाकायदा धरना प्रदर्शन कर रही है।

अब आपको बताते हैं कि भावी इंजीनियरों का एक साल बर्बाद करने पर आमाद कांग्रेस पार्टी लगातार बेरोजगारी का सवाल उठाकर अपनी दोमुंही राजनीति का प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने इसी महीने 9 अगस्त को देशभर में बेरोजगार युवकों को नौकरी की मांग करते हुए ‘रोजगार दो’ ऑनलाइन अभियान शुरू किया था।

Leave a Reply