Home समाचार आतंकी ताहिर हुसैन को जेल में मिलेंगी VVIP सुविधाएं, पत्नी को मिलेगा...

आतंकी ताहिर हुसैन को जेल में मिलेंगी VVIP सुविधाएं, पत्नी को मिलेगा AAP का टिकट, देशद्रोह का केस चलाने की अनुमति नहीं देगी केजरीवाल सरकार

745
SHARE

दिल्ली की एक अदालत ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन ने फरवरी में नर्थ-ईस्ट दिल्ली में हिन्दू विरोधी दंगे को भड़काया। दंगे “सुनियोजित तरीके” से हुए और इसके लिए “अच्छी तरह से साजिश रची गयी” थी। कोर्ट की इस सख्त टिप्पणी के बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ताहिर हुसैन को बचाने और विशेष सुविधाएं देने का सनसनीखेज आरोप केजरीवाल सरकार पर लगाया है।

कपिल मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में लिखा,  “आतंकी ताहिर हुसैन की बीवी को टिकट देगी AAP, जेल में ताहिर हुसैन को मिलेगी VVIP सुविधाएं, देशद्रोह का केस चलाने की अनुमति नहीं देगी केजरीवाल सरकार, अंकित शर्मा के हत्यारें के परिवार से मिला अमानतुल्ला खान”

कपिल मिश्रा ने ट्वीट के साथ एक खबर का लिंक भी शेयर किया है। खबर के मुताबिक दिल्ली की तिहाड़ और मंडोली जेल में ताहिर हुसैन को वीवीआईपी सुविधाएं देने की तैयारी चल रही है। इसमें कथित तौर पर बताया गया है कि दंगे और अंकित शर्मा की हत्या के दौरान ताहिर हुसैन लगातार अमानतुल्ला खान और संजय सिंह के संपर्क में था।

कपिल मिश्रा के मुताबिक अरविंद केजरीवा ताहिर की चुप्पी खरीदना चाहते हैं। इसके लिए उनके खास दूत अमानतुल्ला खान ताहिर हुसैन के परिवार से भी मिले। इसमें ताहिर की चुप्पी के बदले उसकी पत्नी को पार्टी टिकट देने का संदेश भिजवाया गया है। ये भी कहा गया है कि केजरीवाल ताहिर हुसैन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमति नहीं देंगे। इसके अलावा तिहाड़ और मंडोली जेल में ताहिर को वीवीआईपी सुविधाएं देने की तैयारी की जा रही है। कपिल मिश्रा के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply