Home समाचार बीजेपी से नफरत करने वाले बंगाली भद्रलोक के घर पर मुस्लिमों का...

बीजेपी से नफरत करने वाले बंगाली भद्रलोक के घर पर मुस्लिमों का हमला, टीएमसी को वोट देने के बाद भी घर में तोड़फोड़

729
SHARE

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कई जगहों पर हिंसा भड़की। रविवार से लेकर अबतक हुई हिंसा की घटनाओं में कई लोगों की जानें गईं, तो कई जगहों पर बीजेपी कार्यालय को आग के हवाले किया गया और लोगों के घरों पर हमले किए गए। हैरानी की बात यह है कि हावड़ा में बीजेपी से नफरत करने वाले बंगाली भद्रलोक के घरों पर भी मुस्लिमों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति को कहते सुना जा सकता है कि वो हावड़ा के मुस्लिम पाड़ा इलाके में स्थित एक घर से बोल रहा है। अपने बारे में बता रहा है कि वो बीजेपी का विरोधी और टीएमसी का समर्थक है। फिर भी मुस्लिमों की भीड़ ने उसके घर पर हमला किया। इस दौरान उसके घर पर जमकर पत्थराव किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के बाहर पत्थर बिखरे पड़े हैं। व्यक्ति बता रहा है कि यह मुस्लिमों का इलाका है। हमला करने वालों ने धमकी दी है कि हिन्दुओं को काटा जाएगा।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। लोगों ने बंगाल के भद्रलोक समाज को आईना देखाने की कोशिश की है, जो बांग्लादेश से सबक लिए बिना बंगाल को दूसरा कश्मीर बनाने पर तुले हुए है। कई लोगों ने छद्म धर्मनिरपेक्षता पर हमला करते हुए भद्रलोक समाज पर तंज कसा है।

Leave a Reply