Home समाचार केजरीवाल के विधायक ने ‘स्पीड ब्रेकर’ का उद्घाटन कर पीटा विकास का...

केजरीवाल के विधायक ने ‘स्पीड ब्रेकर’ का उद्घाटन कर पीटा विकास का ढिंढोरा, तो लोगों ने तंज कसते हुए कहा- अवरोध उत्पन्न करने वालों से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकते

1038
SHARE

अब तो विकास के नाम पर ढिंढोरा पीटने में गुरु अरविंद केजरीवाल से आगे उनके चेले निकल गए हैं। आज यानि 17 जून, 2021 को दिल्ली में ‘स्पीड ब्रेकर’ भी केजरीवाल सरकार में हो रहे जबरदस्त विकास का नमून बन गया। मोती नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक शिवचरण गोयल ने मोतीनगर रेड लाइट चौराहे पर स्पीड ब्रेकर का उद्घाटन किया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियां उड़ाई गई। विधायक ने कहा कि कोरोना काल में भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में विकास कार्य जारी है।

शिवचरण गोयल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं। लोगों ने केजरीवाल के विकास पर सवाल उठाते हुए कहा कि केजरीवाल से इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकते। जिस तरह स्पीड ब्रेकर निर्माण पर विकास की बात की जा रही है, उससे पता चलता है कि केजरीवाल के पास ढिंढोरा पीटने के अलावा कोई काम नहीं है। कुछ लोगों ने तंज कसते हुए कहा कि देश को पता चलना चाहिए कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के विकास के लिए कितना भयंकर काम कर रही है।

Leave a Reply