Home समाचार कश्मीरी सरपंच की हत्या पर क्यों मौन है वामपंथी, कांग्रेस परस्त सेक्युलर,...

कश्मीरी सरपंच की हत्या पर क्यों मौन है वामपंथी, कांग्रेस परस्त सेक्युलर, अवार्ड वापसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग ? कहां गई इनकी भाईचारा ?

788
SHARE

कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने और रोज आतंकियों के सफाये से बौखलाये द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखा जा रहा है। लोगों की काफी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। लोगों ने इस घटना पर वामपंथियों, कांग्रेस परस्त सेक्युलर, लिबरल, अवार्ड वापसी और टुकड़े-टुकड़े गैंग की चुप्पी पर सवाल उठाया है। लोगों ने ट्विटर पर अपना आक्रोश जाहिर करते हुए पूछा है कि देश में भाईचारे की बात करने वाले लोग इस घटना को लेकर मौन क्यों है? 

बता दें कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने सोमवार को सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। सरपंच अजय पंडिता के घर के पास ही आतंकियों ने उन पर गोली चलाई थी। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। अजय पंडिता के परिवार ने कहा कि हम आतंकियों के सामने नहीं झुकेंगे।

Leave a Reply