Home समाचार दामाद की गिरफ्तारी से उद्धव ठाकरे के मंत्री नवाब मलिक की बढ़ीं...

दामाद की गिरफ्तारी से उद्धव ठाकरे के मंत्री नवाब मलिक की बढ़ीं मुश्किलें, ड्रग सिंडिकेट में शामिल होने का शक

288
SHARE

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक की मुश्किलें उनके दामाद समीर खान ने ही बढ़ा दी हैं। सूत्रों के मुताबिक जांच में पता चला है कि समीर खान ड्रग पेडलर करण सजनानी के ड्रग सिंडिकेट में बतौर सक्रिय सदस्य काम करता था। जांच में यह भी पता चला है कि समीर करण को फंडिंग भी करता था। फिलहाल एनसीबी ने समीर खान को गिरफ्तार कर मोबाइल जप्त कर लिया है और उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेजा जाएगा।

एक दिन पहले ही एनसीबी ने समीर खान को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद एनसीबी ने समीर खान के बांद्रा स्थित आवास पर भी छापेमारी की। इसके साथ ही एनसीबी की ओर से मुंबई के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है। एनसीबी ने इस मामले में पहले ही राहिला फर्नीचरवाला, करण सजनानी, शाहिस्ता फर्नीचर वाला और रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया है।

दामाद की गिरफ्तारी के बाद अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कानून से ऊपर कोई भी नहीं है। जल्द ही सच्चाई सबके सामने आएगी। देश की न्याय व्यवस्था पर मुझे पूरा यकीन है।

सूत्रों ने बताया कि समीर खान एनसीबी के समक्ष बुधवार को पेश हुए और उनके बयान को दर्ज किया गया। ड्रग्स केस के एक आरोपी और उनके बीच 20000 रुपये के कथित ऑनलाइन लेनदेन का मामला सामने आने के बाद एनसीबी ने समीर खान को तलब किया था। एनसीबी का मानना है कि पैडलर को ड्रग्स के लिए भुगतान किया गया था।मामला मुंबई में बीते सप्ताह 200 किलोग्राम ड्रग्स को जब्त करने से जुड़ा हुआ है।

समीर खान से पूछताछ की खबर के बाद से ही बीजेपी नवाब मलिक पर हमलावर है। बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर कहा, ‘अब एनसीपी मंत्री के दामाद ड्रग मामले में एनसीबी की जांच के घेरे में।’ अगले ट्वीट में उन्होंने एनसीपी नेता से चुप्पी तोड़ने की अपील करते हुए कहा, ‘नवाब मलिक जवाब दो।’

Leave a Reply