Home समाचार हिन्दुओं को बदनाम करने के लिए अमेरिका के वॉल स्ट्रीट जर्नल ने...

हिन्दुओं को बदनाम करने के लिए अमेरिका के वॉल स्ट्रीट जर्नल ने झूठी रिपोर्ट बनाई, पुलिस में शिकायत दर्ज

575
SHARE

दिल्ली हिंसा पर गलत रिपोर्ट प्रकाशित करने पर अमेरिका के प्रतिष्ठित अखबार वॉल स्ट्रीट जर्नल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। दिल्ली पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस में दर्ज शिकायत में वॉल स्ट्रीट जर्नल पर एक खास धर्म को बदनाम करने और साम्प्रदायिकता फैलाने का आरोप लगाया गया है।

दरअसल, 26 फरवरी को वॉल स्ट्रीट जर्नल ने दिल्ली हिंसा पर India’s Ruling Party, Government Slammed Over Delhi Violence  नाम से एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी जिसमें लिखा गया कि दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी अधिकारी अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा ने टेलिफोन पर बताया कि कुछ लोग जय श्रीराम का नारा लगाते हुए पत्थर, चाकू और तलवार के साथ उनके घर पर हमला किया। बाद में आईबी अधिकारी अंकित शर्मा का शव नाले से बरामद किया गया। वॉल स्ट्रीट जर्नल की यह रिपोर्ट कृष्ण पोखारेल, विभूति अग्रवाल और राजेश रॉय नाम से प्रकाशित की गई है।

उधर,अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा का कहना है कि उन्होंने वॉल स्ट्रीट जर्नल से ऐसी कोई बात नहीं कही और यह उन्हें और उनकी फैमिली को बदनाम करने की साजिश है। वॉल स्ट्रीट जनरल झूठ बोल रहा है।

गौरतलब है कि आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की उपद्रवियो द्वारा हत्या कर शव को नारे में फेंक दिया गया। अंकित शर्मा का परिवार हत्या का आरोप  आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर लग रहा है लेकिन वॉल स्ट्रीट जर्नल ने गलत रिपोर्टिंग कर हिन्दुओं को बदनाम करने की कोशिश की है। 

Leave a Reply