Home समाचार महाराष्ट्र में शिवसेना के गुंडों का राज कायम, सेना के रिटायर्ड अधिकारी...

महाराष्ट्र में शिवसेना के गुंडों का राज कायम, सेना के रिटायर्ड अधिकारी को सरेआम पीटा

414
SHARE

महाराष्ट्र में शिवसेना पार्टी के लोग सरेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। शिवसेना के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अपशब्द कहने और मारने की धमकी देना का मामला अभी थमा भी नहीं है कि अब शिवसेना के गुंडों द्वारा सेना के रिटायर्ड अधिकारी की सरेआम पिटाई का मामला समाने आया है। जानकारी के मुताबिक शिवसेना कें गुंडों ने एक बुजुर्ग भूतपूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को मारपीट करते हुए उनकी आंख को जबरदस्त चोट पहुंचाई है।

दैनिक भास्कर में छपी खबर के मुातबिक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का व्यंग्यात्मक कार्टून ह्वाट्सएप के जरिए साझा करने से नाराज शिवसेना के दो शाखा प्रमुखों ने अपने पांच-छह समर्थकों के साथ सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी पर उनके घर में घुसकर हमला कर दिया।

कांदेवाली पूर्व से भाजपा के विधायक अतुल भातखलकर ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में स्थित ठाकुर कांप्लेक्स रहने वाले मदन शर्मा पर शिवसैनिकों ने हमला किया और उनकी जान लेने की कोशिश की। शर्मा की आंख पर गंभीर चोट लगी है। साथ ही उनके पेट और पीठ पर भी काफी चोट आई है। भातखलकर ने मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।  

टाइम्स नाउ के मुताबिक  मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई करने के आरोप में कमलेश कदम और उसके 8-10 साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। बुजुर्ग को काफी चोट आई है। उनकी आंख को देखकर कहा जा सकता है कि उनको काफी चोट लगी है। टाइम्स नाउ को उनकी बेटी ने बताया, “मेरे डैड ने एक मैसेज को व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। इसके बाद उनके पास लगातार फोन आने लगे। उन्हें फोन कर बाहर बुलाया और उनके साथ मारपीट की गई। मारपीट करने वालों ने ये भी पूछा कि क्या आप बीजेपी वाले हो?” उधर, अभिनेत्री कंगना रनौत ने रिटार्यड नौसेना के अधिकारी के साथ शिवसेना के लोगों द्वारा पिटाई की घटना के वीडियो को रिट्विट कर इसे शर्मनाक करार दिया है। 

सोशल मीडिया इस घटना की लोग काफी निंदा कर रहे हैं।

संजय राउत ने कंगना को ‘हरामखोर’ कहा

आपको बता दूं कि इससे पहले शिवसेना के सांसद संजय राउत ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को हरामखोर तक कह दिया है। शिवसेना के एक विधायक ने कंगन रनौत के पैर तोड़ने की भी धमकी दी थी। इसके बाद केंद्र सरकार की तरफ से कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई।  बदले की भावना के तहत बीएमसी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चलवा कर पूरे दफ्तर को तहस नहस कर दिया। 

Leave a Reply