Home इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदी इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 21 फरवरी

इतिहास के झरोखे में नरेन्द्र मोदीः 21 फरवरी

673
SHARE

21 फरवरी 2015

गुजराती एसोसिएशन Malaysia के एक डिलिगेशन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुलाकात की।

21 फरवरी 2016
छत्‍तीसगढ़ के राजनंदगांव जिले के कुरुभात नामक स्‍थान से राष्‍ट्रीय रूर्बन मिशन का शुभारंभ किया, ओडिशा के बारगढ़ में कृषक समावेश समारोह में हिस्सा लिया, रैली को संबोधित किया, कोलकत्ता में गोड़िया मिशन और मठ के शत वार्षिकी समारोह का उद्घाटन किया।

 

21 फरवरी 2017
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए श्री रामकृष्ण वचनामृत सत्रम को संबोधित किया, माइक्रोसॉप्ट के सीईओ सत्या नारायण नडेला ने मुलाकात की, यूएस कांग्रेस के एक डिलिगेशन ने मुलाकात की।

21 फरवरी 2018
लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ‘यूपी इन्वेस्टर्स समिट-2018’ (UPIS) का शुभारंभ किया और संबोधित किया, महामहिम शहजादा करीम आगा खान से नई दिल्ली में मुलाकात की।

21 फरवरी 2019

दक्षिण कोरिया के सियोल में वाइब्रेंट इंडियन कम्युनिटी को संबोधित किया,  भारत कोरिया व्यापार संगोष्ठी को संबोधित किया, कोरिया के राष्‍ट्रपति मून जे-इन जी से मुलाकात,  सियोल स्थित योनसेई विश्वविद्यालय में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया।

 21 फरवरी 2020

महाशिवरात्रि के मौके पर समस्त देशवासियों को बधाई दी और उनके सुख, शांति और समृद्धि की कामना की, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे व मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुलाकात की। 

Leave a Reply