Home समाचार पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन : सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का...

पीएम मोदी का 71वां जन्मदिन : सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का अंबार, ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा पीएम मोदी से जुड़ा 7 हैशटैग

421
SHARE

आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 71वां जन्मदिन धूमधाम से मना रहा है। देश और दुनियाभर से उन्हें बधाइयां मिल रही हैं। नेता, अभिनेता, हर कोई अपने प्रिय प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दे रहा है। वहीं पूरे दिन सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन से जुड़ा सात अलग-अलग हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा। उनमें से #HappyBdayModiji नंबर वन ट्रेंड रहा। कई ट्विटर यूजर्स ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीरें शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दीं, जो उनके प्रति प्यार को दर्शाता है।

डॉ. दशरथ चौहान नाम के एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं @narendramodi जी…मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करता हूं…भगवान हमेशा आपकी रक्षा करें..जन्मदिन मुबारक हो #HappyBdayModiji 

#HappyBdayNaMo नंबर चार पर ट्रेंड किया। कई ट्विटर यूजर्स ने प्रधानमंत्री मोदी को उनकी देश सेवा के लिए शुभकामनाएं दीं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “आपने इस देश के लिए जो कुछ किया है उसके लिए धन्यवाद। निःसंदेह आप हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री हैं और इस दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में से एक हैं।”

सोशल मीडिया पर #NarendraModi नंबर 5 पर ट्रैंड किया। एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, “एक सच्चे नेता…सच्चे देशभक्त…हमारी मातृभूमि के सच्चे सपूत…आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मोदी जी #NarendraModi #PMOIndia”

सोशल मीडिया पर #MyPMMyPride नंबर 6 पर ट्रैंड किया। कई ट्विटर यूजर्स ने पीएम मोदी की उपलब्धियों पर गर्व करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा, “भारत के सबसे चहेते और भरोसेमंद राजनेता को जन्मदिन की बधाई। हमें गर्व है कि आप हमारे प्रधानमंत्री हैं।” 

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर #primeminister नंबर 7 पर ट्रैंड किया। एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, “हमारे प्यारे #primeminister जी और दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेताओं में से एक श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं।”

सोशल मीडिया पर #श्रीनरेंद्रमोदी नंबर 8 पर ट्रैंड किया। लोगों ने अपने चहेते प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर दीर्घायु होने के साथ ही अगले दस साल तक देश की सेवा करते रहने की कामना की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “माननीय एवं आदरणीय #श्रीनरेंद्रमोदी प्रधानमंत्री भारतवर्ष को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं ऐसे यशस्वी कर्मठ व ईमानदार प्रधानमंत्री के हाथों में ईश्वर करे कि देश अगले 10 वर्षों तक के हाथों में रहे मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूं।”

सोशल मीडिया #HappyBirthdaySir नौवें नंबर पर ट्रैंड किया। इस हैशटैग के साथ एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ” हम आपके अच्छे स्वास्थ्य और जीवन के हर क्षेत्र में विकास की कामना करते हैं। आज मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देना चाहता हूं और देशसेवा के लिए आपको धन्यवाद देता हूं। आपके साहसी और निडर नेतृत्व के लिए धन्यवाद!”

Leave a Reply