Home समाचार राजनीतिक दलों के सदन के नेताओं के साथ कोरोना पर चर्चा करेंगे...

राजनीतिक दलों के सदन के नेताओं के साथ कोरोना पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी

659
SHARE

 देश में फैली वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना कोई प्रयास छोड़ना नहीं चाहते है। इसी प्रयास के तहत उन्होंने उन सभी राजनीतिक दलों के सदन के नेताओं के साथ बातचीत करने का फैसला किया है, जिनकी संसद के दोनों सदनों में सांसदों की संख्या पांच से अधिका है। वे इन नेताओं के साथ 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इनके साथ बातचीत करेंगे।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग  कार्यक्रम की जानकारी दी है। साथ ही उनका कहना है कि इस कार्यक्रम के दौरान कोरोना वायरस के मुद्दे को लेकर बात की जाएगी। माना जा रहा है पीएम मोदी सभी राजनीतिक पार्टियों के सदन के नेताओं से कोरोना वायरस  की रोकथाम के अलावा देशव्यापी लॉकडाउन को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

बताया गया है कि इस बैठक में वैश्विक महामारी कोविड-19 से जुड़े विषय पर ही चर्चा की जाएगी। क्योंकि यह कार्यक्रम कोरोना से ही संबंधित है। खास बात है कि इस कार्यक्रम में उन्हीं राजनीतिक दलों के सदन के नेता शामिल हो सकेंगे, जिनके पास लोकसभा और राज्यसभा में सांसदों की संख्या पांच या उससे अधिक है।

इस वीडियो कॉन्फ्रेंस कोविड-19 विषय से ही संबंधित होगा। इस कॉन्फ्रेंस में अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के सदन के नेताओं को कोरोना वायरस से जुड़े मुद्दे उठाने की इजाजत होगी। प्रधानमंत्री इन नेताओं के साथ कोरोना वायरस से जुड़े विषय पर चर्चा करेंगे।

Leave a Reply