Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी बिहार चुनाव में करेंगे 12 रैलियां, नीतीश कुमार भी रहेंगे...

प्रधानमंत्री मोदी बिहार चुनाव में करेंगे 12 रैलियां, नीतीश कुमार भी रहेंगे साथ

268
SHARE

बिहार में विधानसभा चुनावों के लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार विधानसभा चुनाव में कुल 12 जनसभा संबोधित करेंगे। बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सभी चुनावी रैलियों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनके साथ होंगे। प्रधानमंत्री की पहली रैली 23 अक्टूबर को होगी।

प्रधानमंत्री मोदी 23 अक्टूबर को सासाराम, गया और भागलपुर में रैली करेंगे। श्री मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा में पहली, मुजफ्फरपुर में दूसरी और पटना में तीसरी रैली करेंगे। 1 नवंबर को पहली रैली छपरा, दूसरी रैली पूर्वी चंपारण और तीसरी रैली समस्तीपुर में होगी। 3 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी की पहली रैली पश्चिम चंपारण, दूसरी सहरसा और तीसरी अररिया में होगी

बिहार में प्रधानमंत्री मोदी की रैली
23 अक्टूबर सासाराम, गया और भागलपुर
28 अक्टूबर दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना
01 नवंबर छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर
03 नवंबर पश्चिम चंपारण, सहरसा, फारबिसगंज

 

देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि सभी सभाओं में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाएगा। रैली में आने वाले सभी लोगों के लिए मास्क पहनना जरूरी होगा। रैली स्थल पर सैनिटाइजर की भी व्यवस्था होगी।

बिहार विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर, दूसरे चरण का 3 नवंबर और आखिरी चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा। मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Leave a Reply