Home समाचार प्रधानमंत्री मोदी ने केरल में भरी हुंकार, चुनावी रैली में कहा- LDF...

प्रधानमंत्री मोदी ने केरल में भरी हुंकार, चुनावी रैली में कहा- LDF और UDF के बीच है मैच फिक्सिंग

260
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को केरल के पलक्कड़ में चुनावी रैली को संबोधित किया। केरल में 6 अप्रैल के विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। यूडीएफ और एलडीएफ को आड़े हाथ लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि लोग देख रहे हैं कि UDF और LDF ने कैसे जनता को गुमराह किया, दोनों के बीच मैच फिक्सिंग है। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल में कांग्रेस और लेफ्ट एक हैं, यूपीए-1 में भी दोनों पार्टनर थे, यूपीए-2 के दौरान भी लेफ्ट ने कांग्रेस का समर्थन किया। लेकिन यहां केरल में चुनाव के दौरान, वे आरोप लगाते हैं और सत्‍ता में आने के बाद कभी उनपर ऐक्‍शन नहीं लेते। 

श्री मोदी ने कहा कि पर्दे के पीछे का ये खेल अब सामने आ चुका है। केरल का युवा अब पूछ रहा है, डिफरेंट नेम, वर्किंग सेम? UDF ने तो सूरज की किरणों को भी नहीं छोड़ा। LDF के बारे में तो यह कहा जा सकता कि जूडस ने भगवान यीशु को चांदी के कुछ टुकड़ों के लिए धोखा दिया, LDF ने सोने के कुछ टुकड़ों के लिए केरल को धोखा दे दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पलक्कड़ का बीजेपी के साथ पुराना रिश्ता है, मैं आज बीजेपी के विजन को आपके सामने पेश करने के लिए आया हूं। पीएम मोदी कहा कि केरल में राजनीति अब बदलाव ले रही है, क्योंकि पहली बार वोट करने वाले युवा LDF-UDF की राजनीति से पक चुके हैं।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि LDF-UDF के बीच में मैच फिक्सिंग है, पांच साल ये लूटते हैं और अगले पांच साल दूसरे लोग लूटते हैं। पीएम मोदी बोले कि कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां एक ही हैं, यूपीए में दोनों एक साथ थे और यहां चुनाव के वक्त अलग-अलग हो जाते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि देश की राजनीति को भ्रष्टाचार, जातिगत राजनीति, क्राइम, वंशवाद ने खराब किया है। केरल में यूडीएफ और एलडीएफ दोनों ही इन दोषों को आगे आगे बढ़ाकर वोटबैंक की राजनीति करती हैं।

Leave a Reply