Home समाचार पश्चिम बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में ममता बनर्जी के सामने लगे जय श्री...

पश्चिम बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में ममता बनर्जी के सामने लगे जय श्री राम के नारे

364
SHARE

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी और टीएमसी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। नंदीग्राम में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मुकाबला बीजेपी के सुभेंदु अधिकारी से है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी अपनी पारंपरिक सीट भवानीपुर को छोड़कर नंदीग्राम से चुनाव लड़ रही है। सुभेंदु अधिकारी की नंदीग्राम पर तगड़ी पकड़ है और सीएम ममता बनर्जी यहां से चुनाव लड़ने की घोषणा कर मुश्किल में फंस गई है।

बीजेपी ने ममता बनर्जी को नंदीग्राम में घेर कर रख दिया है। सुभेंदु अधिकारी के गढ़ से चुनाव लड़ने के कारण ममता राज्य की अन्य किसी सीट पर ध्यान नहीं दे रही हैं और यहां बंध कर रह गई है। बीजेपी ने भी बंगाल पर अपना पूरा जोर लगा दिया है, इससे ममता का यहां से चुनाव निकालना काफी कठिन हो गया है।

चुनाव को देखते हुए ममता बनर्जी नंदीग्राम के रियापाड़ा में अस्थायी रूप से निवास कर रही हैं। मंगलवार सुबह 30 मार्च को जब वह अपने घर से निकल रही थी, तब बीजेपी कार्यकर्ता उनकी गाड़ी के सामने जय श्री राम का नारा लगाने लगे। दरअसल ममता बनर्जी घर से निकलकर जब रोड शो के लिए भांगाबेड़ा जा रही थी, तब उनका काफिला उस रूट से गुजरने लगा जहां अमित शाह के रोड शो होने वाला था। ममता के काफिले को देखकर बीजेपी कार्यकर्ता जय श्रीराम के नारे लगाने लगे।

Leave a Reply