Home समाचार हताशा में ममता ले रही हैं झूठ का सहारा, कहा- केंद्र सरकार...

हताशा में ममता ले रही हैं झूठ का सहारा, कहा- केंद्र सरकार बंगाल को नहीं दे रही वैक्सीन, जबकि राज्य में 22 लाख डोज रिजर्व

804
SHARE

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हवा देख मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बौखला गई है। हताशा में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी झूठ का सहारा लेने लगी हैं। ममता बनर्जी ने बुधवार, 17 मार्च को एक तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से कोरोना को लेकर बुलाई गई मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल नहीं हुई, दूसरी झारग्राम में कोरोना वैक्सीन को लेकर जनसभा में झूठ बोलने से परहेज भी नहीं किया। ममता बनर्जी ने झूठ बोलते हुए कहा कि मैंने केंद्र से कोरोना की वैक्सीन भेजने के लिए कहा था, लेकिन अनुरोधों के बावजूद सरकार ने हमें मुफ्त में दवा नहीं दी। ममता बनर्जी ने झारग्राम की रैली में कहा कि मैंने केंद्र सरकार से वैक्सीन भेजने को कहा, लेकिन वैक्सीन नहीं भेजी गई। कोरोना के मामले फिर बढ़ रहे हैं और वो हमें मुफ्त वैक्सीन भी नहीं दे रहे हैं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में 17 मार्च सुबह 8 बजे तक वैक्सीन की 52.9 लाख डोज भेजी गई हैं, लेकिन इनमें से अभी तक सिर्फ 30.89 लाख डोज इस्तेमाल की गई हैं। ममता सरकार के पास अब भी 22 लाख से अधिक वैक्सीन की डोज वैसे ही रखी हुई है। राज्य में 22 लाख कोरोना वैक्सीन का इस्तेमाल ही नहीं किया गया है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी की किरकिरी हो रही है।

Leave a Reply