Home समाचार राहुल गांधी ने कहा- RSS और BJP को छोड़कर किसी भी विचारधारा...

राहुल गांधी ने कहा- RSS और BJP को छोड़कर किसी भी विचारधारा से समझौते के लिए तैयार हूं, लोगों ने कहा- मतलब कांग्रेस आतंकवादियों और तालिबान से भी समझौता कर सकती है

1302
SHARE

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग राहुल की जमकर खींचाई कर रहे हैं। ऑल इंडिया महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने बुधवार (15 सितंबर, 2021) को दिल्ली में इसके नए प्रतीक चिन्ह (Logo) और नए झंडे का अनावरण किया। इस मौके पर राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा- ”मैं बाकी विचारधाराओं के साथ कोई न कोई समझौता कर सकता हूं, मगर मैं आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा के साथ कभी समझौता नहीं कर सकता।”

राहुल गांधी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई। एम आनंद नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा कि मतलब राहुल गांधी आतंकवादियों की विचारधारा के साथ समझौता कर सकते हैं, अलगाववादियों की विचारधारा के साथ समझौता कर सकते हैं, भारत तेरे टुकड़े होंगे के विचार से सहमत हो सकते हैं, अच्छा है, कांग्रेस यही तो करती आई है। भारत में दंगों और आतंक का जनक कांग्रेस ही तो है।

निशांत नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा कि सारा देश जानता है कि कांग्रेस आतंकियों, दंगाइयों, भ्रष्टाचारियों, पाकिस्तान, चीन, खालिस्तान की विचारधारा का समर्थन करती है। और देश की जनता आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा के साथ खड़ी है। आप राहुल जी सही जा रहे हो और अपनी हरकतों से देश को कांग्रेस मुक्त बना रहे हो।

नरदीप चौधरी नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि सही बात है -कांग्रेस..मुस्लिम लीग,हुर्रियत, अलगाववादी,आतंकवादी,नक्सली,चीन, पाकिस्तान सबसे समझौता कर सकती है,मगर आरएसएस, बीजेपी से नही.. कारण बाकी सभी का उद्देश्य वही है.. जो कांग्रेस का है -हिंदू, हिंदुत्व से नफरत, मुसलमानों की चाटुकारी करना। और सुनो बीजेपी, आरएसएस को तुम्हारी जरूरत नहीं है।

इस तरह सोशल मीडिया पर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली। लोगों ने कांग्रेस और उसके नेताओं की अवसरवादी विचारधारा पर हमला किया। लोगों ने कहा कि कांग्रेस अपने हित के लिए तालिबान और चीन से भी समझौता कर सकती है।

 

 

Leave a Reply