Home समाचार मंदिर पर कब्जा करना चाहता है इमरान, दिल्ली में रोते हुए बुजुर्ग...

मंदिर पर कब्जा करना चाहता है इमरान, दिल्ली में रोते हुए बुजुर्ग पुजारी ने बयां किया अपना दर्द, सोशल मीडिया पर लोगों ने की कार्रवाई की मांग

381
SHARE

दिल्ली में केजरीवाल सरकार का राजनीतिक संरक्षण मिलने के कारण जिहादियों के हौसले बुलंद है। पहले दिल्ली को दंगे की आग में झोंका। अब वे मंदिरों पर भी कब्जा करने लगे हैं। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मंदिर के पुजारी को रोते और भगवान से मदद की गुहार लगाते देखा जा सकता है। ट्विटर यूजर गौरव मिश्रा ने एक ट्वीट किया कि दिल्ली में प्राचीन मंदिर पर इमरान कब्जा करना चाहता है, जब मैं मंदिर में पहुंचा तो संत को देखकर पालघर के उस संत की याद आ गई। रोते हुए पुजारी बयां कर रहे हैं मंदिर पर इमरान कब्जा करना चाहता है परिवार को मारता है। मंदिर खाली नहीं करूंगा। देश की मीडिया चुप है?

ट्विटर पर गौरव मिश्रा का ये ट्वीट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि ट्वीट से पता नहीं चल रहा है कि मंदिर दिल्ली के किस इलाके में स्थित है, लेकिन लोगों ने बुजुर्ग पुजारी की मदद करने की अपील की है। साथ ही आरोपी इमरान के खिलाफ कार्रवाई मांग की है। कुछ लोगों ने केजरीवाल सरकार अपना आक्रोश व्यक्त किया है।

Leave a Reply