Home समाचार फिल्म स्टार अनिल कपूर ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, इंस्टाग्राम पर...

फिल्म स्टार अनिल कपूर ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

1490
SHARE

फिल्म स्टार अनिल कपूर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की। बॉलीवुड अभिनेता ने लिखा-‘मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। उनसे हुई बातचीत से मैं प्रेरित हुआ। उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा तुरंत प्रभाव डालने वाला है। मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए मैं उनका आभारी हूं।’

अनिल कपूर में इंस्टाग्राम के बाद मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर भी अपने फैंस के साथ साझा की। प्रधानमंत्री मोदी और अनिल कपूर की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है।

इसके पहले फिल्म और मनोरंजन उद्योग के एक शिष्टमंडल ने गुरुवार, 10 जनवरी को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। शिष्टमंडल ने फिल्म टिकट पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया। मुलाकात के दौरान इन फिल्मकारों ने फिल्म इंडस्ट्री में विकास की व्यापक संभावनाओं की रूपरेखा प्रधानमंत्री के सामने पेश की। प्रधानमंत्री मोदी और बॉलीवुड सितारों के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर भी चर्चा हुई। इस शिष्टमंडल में बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल थे। प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने वाली हस्तियों में करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, एकता कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रोहित शेट्‌टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं। मुलाकात के बाद फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी धन्यवाद, हम सभी को आपसे मुलाकात करने का एक असाधारण मौका मिला। विश्व की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री राष्ट्र निर्माण की दिशा में सकारात्मक योगदान दे सकती हैं।

अभिनेता रणवीर स‍िंह ने भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक सेल्फी को सोशल मीड‍िया पर शेयर किया। रणवीर ने तस्वीर को कैप्शन द‍िया, जादू की झप्पी, प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर खुशी हुई।

देखिए मुलाकात की और तस्वीरें-

इससे पहले दिसंबर में भी फिल्म निर्माताओं के एक शिष्टमंडल ने मुंबई में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी।

Leave a Reply